Sushmita Sen New Mercedes AMG GLE 53

Sushmita Sen New Mercedes AMG GLE 53: सुष्मिता सेन ने बिल्कुल नई मर्सिडीज एएमजी जीएलई 53 की डिलीवरी ली है, जिसकी कीमत 1.62 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) है। इस कूप एसयूवी को भारत में 2020 में लॉन्च किया गया था, और इसने देश में एएमजी फैमिली से मार्के के ’53’ बैज के आगमन को भी चिह्नित किया।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट-

AMG एसयूवी की डिलीवरी लेते समय सुष्मिता सेन ने कैप्शन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने मुंबई स्थित एक डीलरशिप से कार की डिलीवरी ली। उन्होंने लिखा कि, “वह महिला जो ड्राइव करना पसंद करती है … खुद को यह पावरफुल ब्यूटी गिफ्ट देती हैं।

फीचर-

W167 GLE पर बेस्ड, AMG GLE 53 में एक बड़े बीफ़ी बोनट, पैनामेरिकाना ग्रिल और बूमरैंग के आकार के LED DRLs के साथ पूरा Affalterbach ट्रीटमेंट मिलता है। ब्रांड के सिग्नेचर क्वाड एग्जॉस्ट टिप्स के साथ 21 इंच के व्हील स्टैंडर्ड के रूप में अवेलेबल हैं। इसके अलावा, भारत-स्पेक जीएलई 53 में एक नाइट पैकेज भी मिलता है, जो आपको बंपर, विंडो सराउंड और टेलगेट पर कम क्रोम कवर देता है, जिनमें से सभी को ग्लॉस ब्लैक फिनिश मिलता है।

इंजन-

एक 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इनलाइन -6 इंजन है, जो 429 बीएचपी और 520 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है, जहां बाद वाला 1800 आरपीएम जितना कम उपलब्ध है। जीएलई 53 एएमजी मार्क की ईक्यू बूस्ट माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ उपलब्ध होने वाला पहला मर्सिडीज मॉडल भी था जो 21.6 बीएचपी और 250 एनएम का टार्क जेनरेट करता है। इंजन 9-स्पीड एएमजी स्पीडशिफ्ट ट्रांसमिशन के साथ आता है, जो चारों पहियों को पावर भेजता है।

परफार्मेंस-

मर्सिडीज का कहना है कि एएमजी जीएलई 53 5.7 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार से 250 किमी/घंटा की शीर्ष गति तक पहुंच सकती है। जहां तक ​​इसकी खूबियों की बात है, एएमजी जीएलई 53 उनमें भरी हुई है। डैशबोर्ड में डुअल-स्क्रीन सेटअप है जो इंस्ट्रूमेंट और इंफोटेनमेंट स्क्रीन दोनों से लैस है, साथ ही एएमजी स्टीयरिंग व्हील शॉर्टकट डायल के साथ विभिन्न ड्राइव मोड के लिए बदलता है।

इसके अलावा, इसमें एंबिएंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग और एयर सस्पेंशन भी मिलता है जो 120 किमी/घंटा से अधिक गति पर 120 मिमी कम हो जाता है; सभी स्टैंडर्ड की लिस्ट के भाग के रूप में अवेलेबल हैं।