मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ, तुम्हें एक बंगला खरीदकर दूंगा, ऐसे जाल में फंसाता था सुकेश

पिंकी के जरिए जालसाजी को अंजाम देता था सुकेश

Nora Fatehi
Nora Fatehi

मुंबई । सुकेश चंद्रशेखर लड़कियों को अपने जाल में फंसाने के लिए लालच दिया करता था। महंगी लाइफस्टाइल के साथ महंगे तोहफे देने का लालच वह लड़कियों को दिया करता था। सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही भी लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में दोनों ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अपने बयान दर्ज कराए थे। दोनों की ओर से अदालत में दिए गए स्टेटमेंट अब सामने आ गए हैं। इन बयानों से अब यह सामने आ चुका है कि ठग सुकेश कैसे अभिनेत्रियों को लालच देकर अपने जाल में फंसाता था।

पिंकी के जरिए जालसाजी को अंजाम देता था सुकेश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोरा ने अपने बयान में बताया है कि सुकेश अपनी साथी पिंकी के जरिए इस तरह की जालसाजी को अंजाम देता था। नोरा के मुताबिक सुकेश ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा था। बदले में उसने अभिनेत्री को अलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने का लालच दिया था। अपने बयान में नोरा ने बताया है कि वह पिंकी ईरानी के जरिए ही अपनी बात पहुंचाता था। अभिनेत्री ने अदालत में यह भी बताया है कि वह सुकेश से कभी नहीं मिली थीं और न उसकी ठगी के बारे में जानती थीं। नोरा ने बयान में दावा किया है कि ईडी ऑफिस में ही उन्होंने सुकेश को पहली बार देखा था।

जैकलीन ने भी कहा- महंगी लाइफस्टाइल का दिया था झांसा

जैकलीन ने भी अपने बयान में बताया है कि सुकेश ने उन्हें भी महंगी लाइफस्टाइल का झांसा दिया था। अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा है कि ईरानी ने उनके मेकअप आर्टिस्ट से संपर्क में किया और उन्हें अपने भरोसा में लिया था। जैकलीन के मुताबिक पिंकी ईरानी ने सुकेश को सन टीवा का मालिक बताया था। जैकलीने के बयान के मुताबिक पिंकी ने उनसे कहा था कि सुकेश के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वह उन्हें देखना चाहता है।

कॉल और वीडियो कॉल के जरिए करता था कॉन्टैक्ट

अभिनेत्री ने यह भी बताया है कि सुकेश कॉल और वीडियो कॉल के जरिए उनसे कॉन्टैक्ट करता था। उसने एक बार भी यह लगने नहीं दिया कि वह एक ठग है। जैकलीन ने अपने बयान में बताया है कि जब वह केरल गई थीं तो उसने अपना प्राइवेट जेट दिया था। साथ ही उसने हेलीकॉप्टर राइट भी कराई थी। अभिनेत्री के मुताबिक वह केवल दो बार उससे मिली थीं।