Entertainment News : शाहिद की क्लास लगाएगी राशि खन्ना, फर्जी से लुक हुआ वायरल

प्रोमो में राशि खन्ना के किरदार की एक मजबूत और आत्मविश्वासी महिला के रूप में झलक

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि कि शाहिद कपूर जल्द ही ओटीटी पर उेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी वेब सीरीज फर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। वेब सीरीज फर्जी में उनके साथ साउथ सुपर स्टार विजय सेतुपति और राशि खन्ना भी नजर आने वाले हैं। अब इस क्राइम थ्रिलर फर्जी सीरीज से मेकर्स ने नया टीजर वीडियो रिलीज किया है जो एक्ट्रेस राशि खन्ना के किरदार से जुड़ा है। इस टीजर में राशि का लुक वायरल हो रहा है।

Entertainment News : फिर मां बनने वाली है रणबीर कपूर की यह हीरोइन

राशि खन्ना का कैरेक्टर वीडियो जारी

मेकर्स ने फर्जी सीरीज को लेकर एक्साइटिंग बढ़ा दी है। उन्होंने राशि खन्ना का कैरेक्टर वीडियो जारी किया, जिसमें वह अपने किरदार मेघा के रूप में दिखाई दे रही हैं। सीरीज में, राशि सरकारी अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो देश से जालसाजी को खत्म करने के लिए तमाम प्रयास करती हैं। वह विजय सेतुपति की टास्क फोर्स का हिस्सा बनी है। प्रोमो में राशि खन्ना के किरदार की एक मजबूत और आत्मविश्वासी महिला के रूप में झलक मिलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

राशि खन्ना ने अपने किरदार पर क्या कहा

अपने मेघा किरदार के बारे में बात करते हुए राशि खन्ना ने कहा कि उन्हें इस रोल को अदा करने में काफी मजा आया। वह अपने करियर में ऐसे ही डिफरेंट रोल प्ले करना चाहती हैं। ये रोल उनके करियर के लिए खास मोड़ देगा। वह मेकर्स का शुक्रिया भी करती हैं जिन्होंने इस प्रोजेक्ट में उन्हें हिस्सा बनाया।

फर्जी कब होगी रिलीज

फर्जी में शाहिद कपूर एक कॉन ‘आर्टिस्ट‘ के किरदार में हैं। फर्जी को बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी राज और डीके प्रजेंट कर रही है जो कि आठ-एपिसोड से सजी सीरीज है। फर्जी की रिलीज डेट की बात करें तो ये 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर भारत और 240 से अधिक देशों में देखने के लिए उपलब्ध होगी।