Entertainment : OTT डेब्यू के लिए तैयार शाहिद, ‘फर्जी’ का मोशन पोस्टर रिलीज

‘फर्जी‘ के मोशन पोस्टर में शाहिद के अलावा दिख रहे 3 और सितारे

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । ओटीटी पर आजकल कई बड़े सितारे अपना डेब्यू कर रहे हैं। कई बड़े सितारे ओटीटी के जरिए अपने फैंस को सरप्राइज भी कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर (shahid kapoor) का नाम भी जुड़ गया है। शाहिद की इस डेब्यू वेबसीरीज (web series) का नाम है ‘फर्जी‘, (farzi) जिसका मेकर्स ने अब मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है। इस मोशन पोस्टर के जरिए शो के बाकी कलाकारों की झलकियां भी सामने आ गई हैं।

‘फर्जी‘ के मोशन पोस्टर में शाहिद के अलावा दिख रहे 3 और सितारे

वेबसीरीज ‘फर्जी‘ के इस मोशन पोस्टर में शाहिद के अलावा विजय सेतुपति, के. के. मेनन और राशि खन्ना के चेहरे नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के मंझे हुए कलाकार इन बातों की ओर इशारा करते हैं कि इनके किरदार फिल्म के लिए रोमांचक और दिलचस्प साबित होंगे।

विजय सेतुपति भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं

बता दें कि ‘फर्जी‘ से केवल शाहिद कपूर ही नहीं बल्कि विजय सेतुपति भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। यह सीरीज 10 फरवरी, 2023 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। राज एंड डीके द्वारा निर्मित यह सीरीज एक तेज-तर्रार और रोमांचक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें के.के. मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी अहम रोल में हैं।

बॉलीवुड के मैदान में आगे खिसकी अजय की “मैदान “

शाहिद ने इससे पहले टीजर वीडियो शेयर किया था

इससे पहले शाहिद कपूर ने एक टीजर वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पेंटिंग करते नजर आए थे। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- मेरी जिंदगी का नया फेज क्या लोगों को पसंद आएगा? लेकिन कलाकार तो कलाकार होता है न और फिर उनके कैनवस पर शो का टाइटल यानी फर्जी लिखा नजर आया था।