Entertainment News : सिद्धीविनायक पहुंचे विक्की-कैटरीना, फैंस लगा रहे खुशखबरी के कयास

बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर परिवार संग इंजॉय कर रहे हैं विक्की-कैटरीना

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । बॉलीवुड के फेमस क्लब में शामिल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट किया। आजकल से कपल एक-दूसरे के साथ वक्त बीता रहा है और दोनों एक साथ नजर भी आ रहे हैं। शादी के बाद यह जोड़ी अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर परिवार संग इंजॉय करती नजर आती है। हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए यह लव बर्ड्स रणथंभौर गए थे।

सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचा कपल

अब साल की शुभ शुरुआत के लिए यह मुंबई के श्री सिद्धीविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं। विक्की और कटरीना ने गणपति पूजा कर अपने नए साल का शानदार आगाज किया है। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विक्की और कटरीना के अलावा विक्की की मां वीना कौशल भी नजर आ रही हैं।

Entertainment News : पहले कभी नहीं देखा होगा दीपिका का यह लुक, ‘प्रोजेक्ट के‘ में यूं आएगी नजर

श्री सिद्धीविनायक मंदिर में लगी लंबी कतार

वायरल हो रही तस्वीरों में विक्की और कटरीना साधारण कपड़ो में कतार में खड़े होकर गणपति बप्पा के दर्शन करते दिखे। इनके पीछे भक्तों की एक लंबी लाइन अपनी बारी का इंतजार करती नजर आ रही है। विक्की और कटरीना के श्री सिद्धीविनायक मंदिर की तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया। कहा जा रहा है कि खुद को ‘दिल से हिंदुस्तानी‘ कहने वाली कटरीना को विक्की के साथ ने मन से हिंदुस्तानी बना दिया है।

फैंस का रिएक्शन

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के मंदिर की तस्वीरों को देख फैंस उनकी सादगी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ फैंस को गणपति दर्शन का कुछ और ही मतलब समझ आया। इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘सासू मां के साथ मंदिर में कटरीना, कहीं कोई खुशखबरी तो नहीं है?‘ वहीं एक यूजर ने अपने फेवरेट कपल को प्यार दिखाते हुए लिखा, ‘गणपति बप्पा मेरी फेवरेट जोड़ी को हमेशा खुश रखें।‘