Entertainment News : राजामौली की RRR ने जीता बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवार्ड, फिर छाया नाटू-नाटू

फिल्म के गाने नाटू नाटू के लिए भी बेस्ट सॉन्ग का क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड

Entertainment News
Entertainment News

मुंबई । दिग्गज फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और राम चरण-जूनियर एनटीआर द्वारा अभिनीत फिल्म ‘आरआरआर‘ इस समय काफी चर्चा में आए हैं। कई अवार्ड में फिल्म अपना जलवा बिखेर रही है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारत का नाम रोशन करने के साथ ही फिल्म ने फिर भारत का झंडा बुलंद किया है।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बाजी मारने के बाद अब 28वें क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स में भी फिल्म की झोली में दो अवॉर्ड आए हैं। गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर‘ ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड जीता है। इसके अलावा फिल्म ने अपने गाने ‘नाटू नाटू‘ के लिए ‘बेस्ट सॉन्ग’ का भी क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स जीता है।

बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड

बता दें कि क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी साझा की गई है। ट्वीट में लिखा है, ‘फिल्म ‘आरआरआर‘ की कास्ट एंड क्रू को बहुत बधाई। फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है। बता दें कि इस श्रेणी में ‘आरआरआर‘ का मुकाबला, ‘ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट‘, ‘अर्जेंटीना 1985‘, ‘बार्डो‘, ‘फॉल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स‘, ‘क्लोज‘ और ‘डिसीजन टू लीव‘ जैसी फिल्मों से हुआ। लेकिन इन सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए ‘आरआरआर‘ ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है।

फिर छाया नाटू-नाटू, बना बेस्ट सॉन्ग

इसके अलावा फिल्म के गाने नाटू नाटू के लिए भी बेस्ट सॉन्ग का क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड मिला है। ‘आरआरआर‘ मूवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह खुशखबरी साझा की गई है। ट्वीट में लिखा है, ‘यह साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने ‘नाटू नाटू‘ के लिए बेस्ट सॉन्ग क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड जीता है। बता दें कि इससे पहले फिल्म के नाटू नाटू गाने को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग के अवॉर्ड से नवाजा गया।

क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड्स में अवॉर्ड लेने के बाद एमएम कीरावानी ने सभी का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान उनसे पूछा गया कि, ‘गोल्डन ग्लोब में भी आपको बड़ी सफलता मिली। आपके संगीत की किस खूबी ने दुनिया को आकर्षित किया?‘ इस पर कीरावानी ने कहा, ‘यूनिकनेस और फ्रेशनेस ने दुनिया को आकर्षित किया। क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड पाकर मैं बेहद खुश हूं। मेरे कोरियोग्राफर, लिरिक राइटर, मेरे सिंगर्स, प्रोग्रामर और अपने निर्देशक की तरफ से आभार जताता हूं।‘