Tunisha Sharma Case : शीजान खान को फिर नहीं मिली जमानत, 11 को होगी सुनवाई

14 दिन से जेल में है अभिनेता शीजान खान

Tunisha Sharma Case
Tunisha Sharma Case

पालघर । टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान की जमानत फिर टल गई है। मामले में अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 11 जनवरी की तारिख तय की है। महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई को 11 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी।

मां वनीता के नहीं हुए हैं बयान

मीरा भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने कहा कि वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का बयान दर्ज नहीं कर पाईं, क्योंकि वह मृत्यु के बाद की रस्मों में व्यस्त हैं और उन्होंने अपना पक्ष रखने के लिए 13 जनवरी तक का समय मांगा, जिसके बाद अदालत ने खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई टाल दी।

धर्म बदलने का लगाया है आरोप

वनिता शर्मा शनिवार को अदालत में मौजूद नहीं थीं। इससे पहले, उन्होंने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की मौत हत्या का मामला हो सकती है। उन्होंने खान और उसके परिवार पर बेटी को उसका धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था।

जमानत का विरोध करते हुए वकील ने कहा, ‘सुनवाई के टाइम कुछ फोटोज और मेडिकल ग्राउंड्स उन्होंने सामने रखे, तो हमने भी समय मांगा। 11 जनवरी की तारीख हमें मिली है और हमें पता है तुनिषा को जस्टिस मिलेगा।’ उन्होंने कोर्ट से यह भी कहा कि तुनिषा का मोबाइल अभी तक ओपन नहीं हुआ है, इसलिए और जांच की जरूरत है।

वकील ने कहा- 14 दिन से जेल में है अभिनेता

खान को जमानत दिये जाने का अनुरोध करते हुए उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत को बताया कि 28 वर्षीय अभिनेता पहले ही 14 दिनों से जेल में हैं. अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद सुनवाई की अगली तिथि 11 जनवरी तय की।

24 दिसंबर को की थी तुनिशा ने आत्महत्या

गौरतलब है कि ‘अली बाबाः दास्तां-ए-काबुल’ धारावाहिक में काम कर चुकीं 21 वर्षीय तुनिषा गत 24 दिसंबर को पालघर जिले के वसई के पास धारावाहिक के सेट पर वॉशरूम में मृत मिली थीं। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में खान को गिरफ्तार किया गया था। वह इस समय जेल में हैं।