OnePlus 7 & OnePlus 7T Updates

OnePlus 7 & OnePlus 7T Updates: OnePlus 7 और OnePlus 7T सीरीज के डिवाइस को अब नए अपडेट नहीं मिलेंगे, कंपनी ने पुष्टि की है। सार्वजनिक रूप से पब्लिकली लिखने के बजाय, कंपनी ने अपनी कम्युनिटी वेबसाइट पर OnePlus 7 और 7T सीरीज की जानकारी के लिए एक हालिया अपडेट नोट एडिट किया।

OxygenOS 12 MP3 बिल्ड है लास्ट अपडेट-

OnePlus की पिछली स्मार्टफोन सॉफ़्टवेयर अपडेट नीति के अनुसार, OnePlus 7 और 7T सीरीज़ के डिवाइसों को दो Android OS अपग्रेड और एक साल का सुरक्षा अपडेट प्राप्त हुआ। फर्म के अनुसार, OnePlus 7/7T सीरीज के लिए OxygenOS 12 MP3 बिल्ड लास्ट अपडेट है।

कंपनी ने किया इन्फॉर्म-

OnePlus 7 और OnePlus 7T सीरीज़ के लिए अपडेट बंद करने के कंपनी के फैसले का खुलासा कंपनी ने एक कम्युनिटी पोस्ट में एक हालिया अपडेट (माई स्मार्ट प्राइस के माध्यम से) के अपडेट के माध्यम से किया। पोस्ट में कहा गया है, “मेंटीनेंस प्रोग्राम के अनुसार, एमपी3 वनप्लस 7/7 प्रो के लिए आखिरी बिल्ड होगा, वनप्लस पर आपकी मदद और ध्यान देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

वनप्लस 7 सीरीज़ की शुरुआत मई 2019 में दो उपकरणों के साथ हुई: वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो। दोनों डिवाइस ऑक्सीजनओएस 9 के साथ पहले से इंस्टॉल आए थे। इसी तरह, वनप्लस 7टी सीरीज अक्टूबर 2019 में दो डिवाइसों के साथ शुरू हुई: वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो। हालांकि, वे बॉक्स से बाहर OxygenOS 10 चला रहे थे। डिवाइस अब अंतिम ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट के रिलीज के साथ सपोर्ट के अंत तक पहुंच गए हैं।

यूजर्स ने की शिकायत-

उस समय, यूजर्स ने शिकायत की थी कि अपडेट के बाद ऑटो ब्राइटनेस ठीक नहीं थी। सिग्नल रिसेप्शन और नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ समस्याएँ थीं। रैंडम कॉल डिस्कनेक्ट होने, स्टैंडबाय ड्रेन बढ़ने और बैटरी लाइफ कम होने की खबरें आई हैं। कुछ यूजर्स ने गैलरी ऐप के क्रैश होने और एक साधारण रीबूट के बाद फोन की सभी सेटिंग्स को उनके डिफॉल्ट पर रीसेट करने की भी सूचना दी है।