केंद्रीय मंत्री को दाउद की गैंग ने दी जान से मारने की धमकी, लैंड लाइन पर तीन बार आया कॉल

नितिन गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन पर फोन कर दी धमकी

Union Minister Nitin Gadkari
Union Minister Nitin Gadkari

मुंबई । केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक धमकी भरा फोन आया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। यह फोन कॉल नितिन गडकरी के कार्यालय के लैंडलाइन पर आया है। फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने गडकरी को धमकी दी है। यह भी कहा है कि उनके कार्यालय को बम से उड़ा दिया जाएगा। धमकी देने वाले शख्स ने तीन बार लैंडलाइन पर फोन किया है।

नागपुर पुलिस ने शुरू की जांच

मामले की गंभीरता को देखते हुए इस बात की शिकायत नागपुर पुलिस से कर दी गई है। फिलहाल नागपुर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। फिलहाल गडकरी के घर और कार्यालय की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। बता दें कि यह फोन कॉल आज सुबह तकरीबन 11ः30 बजे के आसपास दो बार आया। जिस कार्यालय में यह धमकी भरा फोन आया है वह नितिन गडकरी का जनसंपर्क कार्यालय है। जो कि नागपुर के खामला चौक पर मौजूद है।

तीन बार आया था कॉल

इस बात की पुष्टि खुद स्थानीय पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय द्वारा की गई है। सुबह पहला फोन कॉल पहला धमकी भरा फोन कॉल सुबह 11ः29 पर आया, उसके बाद दूसरा फोन कॉल 11ः35 पर आया और तीसरा फोन कॉल दोपहर 12ः32 पर आने की जानकारी सामने आई है।

एटीएस भी जांच में जुटी

दरअसल नितिन गडकरी के नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय के बाहर चार टेलीफोन लगाए गए हैं। इन्हीं नंबर पर सुबह से तीन बार फोन कॉल आया है। अब इस मामले की तफ्तीश में स्थानीय पुलिस के साथ महाराष्ट्र एटीएस की टीम भी जुट गई है। 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को देखते हुए आपराधिक किस्म के लोगों या फिर आतंकवादियों की तरफ से यह हमला करने की साजिश हो सकती है। पुलिस और एटीएस इस एंगल से भी मामले की छानबीन कर रहे हैं।