Aaradhya Bachchan
Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan: अनंत अंबानी ने बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है। सगाई की सभी रस्में अंबानी हाउस में विधि से निभाई गईं। जिसमें बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और बिजनेस जगत के कई नामी हस्तियां पहुंची, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं बॉलीवुड बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्य आराध्या बच्चन की, जो अपनी माँ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अंबानी के घर गई थी।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने अपने लुक और खूबसूरती से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। आराध्या सिर से पांव तक अपनी मां की कॉपी लग रही थीं। अनंत अंबानी और राधिका वणिक की भव्य सगाई समारोह एक बार फिर सितारों से सराबोर हो गया। यह शायद बिना कहे चला जाता है कि हर मेहमान इस कार्यक्रम में शामिल हुआ और सर्वश्रेष्ठ दिख रहा था।

अनारकली सूट में दिखीं खूबसूरत-

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में ऐश्वर्या राय बच्चन का एथनिक लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। पार्टी में ऐश्वर्या राय ने ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना था। इस सूट के साथ ऐश्वर्या के गले का शाही हार उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही उन्होंने लाल कलर की लिपस्टिक, एक गोल्ड क्लच और फैशनेबल हाई हील्स पहने थे, जिसने उनके पूरे लुक को और भी गॉर्जियस बना दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आंखों के मामले में बच्चन परिवार के लाडले पापा अभिषेक बच्चन को अप्रोच करते हैं, लेकिन चेहरे की बनावट उनकी मां जैसी है। आराध्या का फेस शेप भी ऐश्वर्या की तरह गोल है, ओवल हाइलाइट्स के साथ।

माँ और बेटी एक जैसे बाल-

ऐश्वर्या राय के लंबे बालों को स्टेप्स में काटा गया है और ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने ब्लो ड्रायर के साथ अधिक वॉल्यूम जोड़ा हो। आराध्या ने जहां अपने घने काले बालों को सीधा रखा, वहीं उसके सामने के होंठ उसके माथे पर दब गए। ऐश्वर्या राय की बेटी को ज्यादातर एक जैसे हेयर स्टाइल के साथ देखा जाता है। हालांकि, पार्टी लुक के लिए ग्लॉस के साथ वॉल्यूम ऐड किया गया था।

एक जैसा मेकअप-

आराध्या और ऐश्वर्या राय का मेकअप काफी एक जैसा था। ऐश्वर्या राय ने अपना फेवरेट लुक यानी नेचुरल टोन बेस चुना, जिसके साथ वह अपनी फेवरेट रेड लिपस्टिक लगाए नजर आईं। आराध्या का मेकअप मिनिमल रखा गया था। जहां होंठ हल्के लाल रंग में रंगे हुए थे। आंखों की बात करें तो स्टार मां-बेटी की जोड़ी ने अपनी खूबसूरत आंखों को आईलाइनर और आईशैडो से सजाया।

इसे अपने लुक में कैसे शामिल करें-

ऐश्वर्या राय के लुक में बेशक उनके लाल होंठ हाइलाइट थे। इसे आप आसानी से अपने लुक में शामिल कर सकती हैं। लेकिन आप जो भी टोन चुनें, अपनी स्किन टोन को ध्यान में रखें। अगर आपका रंग गोरा और कूल अंडरटोन है, तो बरगंडी और बेरी रेड शेड्स आपके चेहरे पर सूट करेंगे। उग्र लाल या नारंगी-लाल रंगों वाली त्वचा में गोरी और गर्म अंडरटोन होती है। अगर आपकी सांवली रंगत खूबसूरत है, तो डार्क रेड या वाइन रेड लिपस्टिक आपके लिए बेस्ट हैं।
अगर आपको ऐश्वर्या राय का हेयरकट पसंद है और आप इसे अपने पार्टी लुक के लिए कॉपी करना चाहती हैं, तो पहले यह समझ लें कि यह स्टाइल किस प्रकार के चेहरे पर सबसे अच्छा लगता है।

ऐश का मुंह का कट गोल है, जिसमें कुछ प्रतिशत अंडाकार दिखाई देता है। दो मजबूत कट्स वाले चेहरे को एजी लुक देने के लिए फ्रिंज वाले लंबे हेयरकट एक अच्छा विकल्प है। यहां तक कि अगर आपके पास सिर्फ एक गोल चेहरा है, तो इस प्रकार के बाल आप पर सूट करेंगे क्योंकि यह आपकी जॉलाइन को एक शार्प लुक देगा, जिससे आपका चेहरा और भी आकर्षक बन जाएगा।