Bhopal Crime
Bhopal Crime

भोपाल। ऐशबाग इलाके में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपी ने मोबाइल एप पर फ्रेंडशिप कर पहले उसके सामाने शादी का प्रस्ताव रखा और फिर अपने परिजनों को युवती के घर रिश्ता लेकर भेजा। इससे पहले की दोनों का रिश्ता तय होता आरोपी ने युवती के साथ रेप किया और फिर उस पर अपने दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। युवती के ऐसा न करने पर आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बलात्कार का केस दर्ज किया है।

थाना पुलिस के मुताबिक गौतम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली 23 वर्षीय युवती घरेलू काम करती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले साल उसके मोबाइल एप पर बाग दिलकुशा ऐशबाग निवासी शाहिद खान ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। जल्द ही दोनों में चैटिंग होने लगी और फिर मोबाइल पर बातचीत शुरू हो गई। जनवरी 2022 में युवक ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा और अपने परिजनों को युवती के घर शादी का रिश्ता लेकर भेज दिया। अभी दोनों परिवारों में शादी की चर्चा चल रही थी।

इसी बीच 21 अगस्त को आरोपी युवक बाग दिलकुशा स्थित अपने किराए के फ्लैट पर युवती को लेकर पहुंचा। जहां पर आरोपी ने उसके साथ शादी का वादा कर बलात्कार किया। इसके बाद 30 अगस्त को भी आरोपी ने उसके साथ दोबारा शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी उसे अपने दोस्त जैद के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। इस पर युवती ने इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी शादी के वादे से मुकर गया। तंग आकर पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Bhopal : मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए युवक गिरफ्तार 

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत

भोपाल। गांधी नगर इलाके में बुधवार सुबह बाइक सवार ग्यारहवीं के छात्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराने के बाद लाश परिजन को सौंप दी है। टक्कर मारने वाले वाहन का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से वाहन की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

थाना प्रभारी अरुण कुमार शर्मा ने बताया कि लक्की मीणा पुत्र घनश्याम मीणा (17) शारदा नगर लांबाखेड़ा का रहने वाला था। वह बैरागढ़ स्थित केंद्रीय विद्यालय में 11वीं में पढ़ता था। बुधवार सुबह लक्की बाइक लेकर स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे गांधी नगर स्थित फादर एग्नल स्कूल के सामने उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हेलमेट नहीं होने के कारण सिर में गंभीर चोट आई थी। उसे इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने कुछ देर बाद ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं हो पाई है।