Bhopal Crime
Bhopal Crime

Bhopal News: क्राइम ब्रांच पुलिस ने अंडे के ठेले पर शराब बेचने वाले तस्कर को पकड़लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने उसके पास से करीब 38 लीटर शराब भी जब्त कर ली। पुलिस ने इस मामले में आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एडीसीपी क्राइम शैलेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक नरेश उर्फ नरेन्द्र यादव पिता नंद किशोर यादव (32) म.न. 320 स्पोर्ट्स क्लब के पास भीम नगर में रहता है। पुलिस को मुखबिर से खबर मिली थी कि वह अपने अंडे के ठेले की आड़ में अवैध तरीके से शराब भी बेचता है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। ठेले की तलाश लेने पर पुलिस को उसके पास से करीब 38 लीटर शराब जब्त की। जिसकी कीमत करीब 33 हजार रुपए होना बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपी का पूर्व में कोई भी आपराधिक रिकार्ड नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

डेढ़ सौ करोड़ में बनेगा प्रदेश भाजपा कार्यालय का नया बहुमंजिला भवन

भेल में ठेका श्रमिकोंं को मिला 10 हजार रूपए से ज्यादा का बोनस

Bhopal News: ठेका मजदूर संघ के अथक प्रयास से भेल प्रबंधन ने दीपावली बोनस का भुगतान सभी सोसाटियों को कर दिया है। ज्ञात हो कि ठेका मजदूर संघ ठेका श्रमिकों की विभिन्न मांगों को लेकर निरंतर संघर्ष करता आ रहा है उसी का परिणाम है कि भेल प्रबंधन ने सभी सोसाइटी कर्मचारियों का दीपावली बोनस का भुगतान कर दिया है। ठेका मजदूर संघ भेल ने प्रबंधन का आभार व्यक्त किया है।

संघ के अध्यक्ष मनोज सिंह जादौन ने बताया कि श्रमिकों को फस्र्ट ग्रेड 10366, सेकंड ग्रेड 9332 एवं थर्ड ग्रेड 8504 को भुगतान किया है। बधाई देने वालों में यूनियन के अध्यक्ष मनोज सिंह जादौन, कार्यकारी अध्यक्ष तोरण सिंह मीणा, महामंत्री ओम प्रकाश पवार, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सेंगर, जयपाल सिंह सोलंकी, सुनील पाठक, तुलाराम, मनोज गौतम, कमलेश परमार, कुंजीलाल मेहरा, केसर परमार, रामेश्वर बामने, सीएल चौधरी, गंगा प्रसाद शर्मा, राजकुमार, वीरेंद्र यादव, संतोष कुर्रे सहित हजारों की संख्या में ठेका श्रमिकों ने बधाई दी।