Centering contractor consumed poison
Centering contractor consumed poison

भोपाल। खजूरी सड़क इलाके (bhopal crime news) में रहने वाले एक सेंटिंग ठेकेदार ने तड़के अपनी पत्नी (wife) व चार बच्चों को जहर (Poison) दे दिया और खुद भी जहर खा लिया। घटना का पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पूरे परिवार को गंभीर हालत में हमीदिया हॉस्पिटल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी संध्या शर्मा ने बताया कि बैरागढ़ कलॉ गांव निवासी किशोर जाटव (40) निर्माणाधीन मकानों में सेंटिंग प्लेट बांधने का ठेका लेता था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बेटियां व एक बेटा है। बुधवार तड़के करीब चार बजे डायल 100 को सूचना मिली थी कि किशोर जाटव ने अपनी पत्नी सीता जाटव (35) व बेटी कंचन (15), बेटा अभय (12), बेटी अन्नू (10) और पूर्वा (8) जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी जहर खा लिया है।

Bhopal Crime: घर में बिखरा पड़ा था सामान, एमपीईबी का पूर्व अधिकारी पड़ा था मृत, हत्या की आशंका

जहर खाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका…

इस घटना का पता चलते ही डीसीपी विजय खत्री भी हमीदिया हॉस्पिटल पहुंच गए थे। जहर खाने वाले किशोर जाटव, उसकी पत्नी व बच्चों के बयान नहीं हो सके है। जिससे जहर खाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। हालांकि, शुरूआती जांच-पड़ताल में किशोर के बड़े भाई रमेश जाटव ने पुलिस को बताया है कि उसका काम-काज ठीक नहीं चल रहा था, जिसके कारण परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

उसने व्यवसाय के लिए लोगों से पैसा उधार ले रखा था। संभावना जताई जा रही है कि आर्थिक तंगी और उधारी के चलते ही उसने परिवार के साथ ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। किशोर के बड़े भाई रमेश ने मीडिया को बताया कि कुछ दिन पहले किशोर ने बताया था कि वह कुछ लेन-देन के चक्कर में फंसा है।