Anna Nagar fire
Anna Nagar fire

Bhopal News: गोविंदपुरा इलाके में स्थित अन्ना नगर झुग्गी बस्ती (Anna Nagar Slum area) में सुबह गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई। इस भीषण आग ने देखते ही देखते आधा दर्जन झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे झुग्गियों में रखा सामान जलकर राख हो गया। हालांकि, इस आगजनी में किसी तरह की जनहानी नहीं हुई है।

टीआई लोकेंद्र सिंह के मुताबिक अन्ना नगर बस्ती में सुबह करीब साढे़ ग्यारह बजे सिलेंडर फटने से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग आसपास बनी करीब आधा दर्जन झुग्गियों तक पहुंच गई। जिससे झुग्गियों में रखा सामान जल गया। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की दमकले मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

Six lane project: कोलार तिराहे पर अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हमला

लोडिंग वाहन ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर, पिता और बेटे की मौत

भोपाल। बिलखिरिया थाना क्षेत्र स्थित रायसेन बायपास पर जबरनपुरा गांव के पास शुक्रवार दोपहर ईंट से भरे लोडिंग वाहन ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे पिता और दस साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी मृतक की पत्नी और आठ साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों का आनंद नगर स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले वाहन और चालक की तलाश शुरू कर दी है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए-

प्रधान आरक्षक संतोष ने बताया कि राजेंद्र अहिरवार पिता हल्केराम अहिरवार (40) रतन कॉलोनी करोंद में रहते थे और लोहे की बंधाई का काम करते थे। शुक्रवार दोपहर वह पत्नी पुष्पा अहिरवार और दो बच्चों में अंश (10) और अरब (8) साल के साथ रायसेन जाने के लिए बाइक से निकले थे। परिवार बाइक से बायपास स्थित जबरनपुरा गांव तक पहुंचा ही था कि रायसेन की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ईंट के वाहन ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसा दोपहर करीब दो बजे के आसपास हुआ था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

टक्कर मारने वाला लोडिंग वाहन का चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। इधर राहगीरों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को आनंद नगर स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया था। वहां राजेंद्र अहिरवार और बेटे अंश अहिरवार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पुष्पा अहिरवार और अरब की हालत नाजुक है।

टोल और शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की बाइक बरामद कर ली। जबकि एक टीम अस्पताल पहुंची थी, वहां से शव पीएम के लिए भेज दिए गए है। पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद टक्कर मारने वाला लोडिंग वाहन शहर की तरफ आया है। लिहाजा टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं।