Cheating
Cheating

भोपाल। महिला पुरूष और उनके साथ तेरह साल के बच्चे ने फिर एक वारदात को टीटी नगर टाप एन टाउन पर अंजाम दिया। गिरोह लगातार दो दिन में तीन महिलाओं को निशाना बनाकर लाखों रुपए के जेवरात ठग चुका है। गिरोह ने क्रमश: कोहेफिजा, बैरागढ़ और अब टीटी नगर थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया।

नोट की गड्डी दिखाकर-

पुलिस को आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज मिल गए है। टीटी नगर पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एएसआई राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि ईश्वरी देवनानी पति राम एस देवनानी (80) अंजली कांप्लेक्स, तुलसी नगर में रहती हैं। वे रिटायर्ड डॉक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि मंगलवार दोपहर वह न्यू मार्केट गई हुई थी। तीन से चार बजे के आसपास वह टाप एन टाउन के पास खड़ी थी। तभी वहां एक महिला और पुरूष तेरह साल के बच्चे के साथ पहुंचे। उन्होंने रूमाल में एक नोट की गड्डी दिखाकर कहा कि उन्हें जेवरात की जरूरत है। यह गड्डी ले लो और जेवरात दे दो। गड्डी में केवल एक ही पांच सौ का नोट लगा था। बाकि नीचे कागज के गत्ते नोट के साइज के में कटे हुए लगे थे।

Bhopal : मदद के बहाने रोका गायब कर दिए जेवरात, बातों उलझा कर ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय

डॉक्टर ईश्वरी ने रूमाल में लपटे उक्त रुपए देखे और अंगूठी चेन समेत हाथ में दो सोने के कड़े उतारकर उन्हें दे दिए। डॉक्टर ईश्वरी उक्त गड्डी लेकर घर पहुंची और उसे रूमाल से निकालकर देखा तो उसमें केवल एक ही पांच सौ रुपए का नोट लगा था। बाकि नोट के साइज के कागज थे। उन्होंने तत्काल परिजन को घटना की जानकारी दी और टीटी नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।