jabalpur news : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज बुधवार को जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि कुछ ताकतें सेवा भाव की आड़ में लोगों का धर्म परिवर्तन करा रही हैं, ऐसे लोग समझ लें कि यह सबकुछ देश में नहीं चलने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, सरकार इस मामले को गंभीरता से ले रही है, ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही भी की जा रही है। बता दें कि, प्रदेशाध्यक्ष शर्मा नगरीय निकाय जनप्रतिनिधि प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने दो दिवसीय दौर पर जबलपुर पहुंचे हैं।

कांग्रेस की फूट डालो, राज करो की राजनीति

रानीताल स्थित भाजपा के संभागीय कार्यालय पहुंचे वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस का हमेशा से ही यह काम रहा कि फूट डालो राज करो। उन्होंने कहा कि सतना में हुआ ओबीसी सम्मलेन फूट डालने की कवायदों का एक हिस्सा है। उन्होने राजधानी में चल रहे सीडी विवाद पर चर्चा करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष का पद संवैधानिक होता है, ऐसे पद पर बैठकर डाक्टर गोविंद सिंह को इस तरह की बातें करना शोभा नहीं देता है। इस तरह के बयान की मैं निंदा करता हूं।

सर्द हवाओं में गर्म सियासत : गोविंद का वार, घर आओ दिखा देंगे सीडी

गंभीरता से बात करनी चाहिए

वीडी शर्मा ने कहा कि, गोविंद सिंह को हर बात को गंभीरता से करना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस से अपील की है कि इस तरह के बयानों को लेकर नेता प्रतिपक्ष को सीख देना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वे फिर से सीएम बनने का सपना देख रहे हैं, इसलिए शहर शहर लगाए जा रहे होर्डिंग में नए साल में नई सरकार लिखवा रहे हैं। वहीं, झारखंड में सम्वेद शिखर को पर्यटन स्थल घोषित करने को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि हम जैन समाज की भावनाओं का ध्यान रखते हैं, हम उनके साथ हमेशा से खड़े थे और आगे भी खड़े रहेंगे।