Gandhi Godse Ek Yudh : फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की मांग की गई है। 26 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ इस समय चर्चाओं में है। यह फिल्म चर्चा में इसलिए है कि पहली बार बड़े पर्दे पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का पक्ष रखा जा रहा है और इस फिल्म में गोडसे को अपनी बात रखने का मौका दिया जा रहा है। अब इस फिल्म को लेकर हिंदू महासभा सामने आ गई है। हिंदू महासभा ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए मध्यप्रदेश सरकार से गुजारिश की है।

नाथूराम गोडसे की सत्यता को छुपाया गया

इस फिल्म को लेकर हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज ने कहा है कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि लोग बड़े पर्दे पर नाथूराम गोडसे का पक्ष सुनेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लेकर प्रचार-प्रसार के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। भारद्वाज का यह भी कहना है कि सत्य घटना को बताने के लिए इस फिल्म का शुभारंभ किया जा रहा है। जिस तरीके से हुतात्मा नाथूराम गोडसे ने देश की आजादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, उसका पता देश के विभाजन करने वालों को लगेगा। क्योंकि अभी तक नाथूराम गोडसे की सत्यता को छुपाया गया है।

हकीकत आएगी सामने

उनका कहना है कि गांधी ने इस देश का विभाजन किया था। जिसमें हजारों की संख्या में हिंदुओं का कत्लेआम किया गया। यहीं कारण है कि नाथूराम गोडसे ने इस विभाजन का विरोध किया था। हिंदू महासभा का कहना है कि हुतात्मा नाथूराम गोडसे ने जो किया था वो देश का विभाजन करने वालों के खिलाफ प्रतिकार किया था। जब नाथूराम गोडसे की हकीकत सामने आएगी तब आपको पता लगेगा कि उन्होंने इस देश के लिए बलिदान दिया और शहीद हुए हैं।

mp weather : शीतलहर के साथ पाले का अलर्ट, 22 जनवरी से बदलेगा मौसम

सरकार इस बात को मान गई है। इसलिए सरकार ने सेंसर बोर्ड को इस फिल्म को रिलीज करने का आदेश दिया है। इससे यह बात सिद्ध होती है कि सरकार मान रही है कि नाथूराम गोडसे ने देश के लिए बलिदान दिया था।