भोपाल। मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। पत्रकारों से बात करते हुए खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये झूठ बोलने वाले लोग हैं, झूठ की बुनियाद पर खड़े रहते हैं। गलती से मध्यप्रदेश में 15 महीने की सरकार बनाई, लेकिन अब ये मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में एक्सपोज हो चुके हैं।

वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलती है, आज हमारा नौजवान उत्साहित है, भाजपा का किसान मोर्चा, महिला मोर्चा सब मैदान में हैं, ये लोग 24 घंटे सिर्फ झूठ बोलते हैं, ये अब पूरे देश में इसीलिए एक्सपोज हो गए हैं। कमल नाथ सरकार पर हमला करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश के नौजवानों से किसने झूठ बोला ? और उसी झूठ की बुनियाद पर गलती से 15 महीने की सरकार में आये थे जिसका जवाब कांग्रेस को मिला।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये भाजपा की सरकार है, हम सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में केवल जॉब कार्ड ही नहीं हम तो सर्टिफिकेट दे रहे हैं।

शहर में चार दिनी भारत अंतरराष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव 21 से

2023 और 2024 में जनता देगी जवाब

उन्होंने कहा भाजपा ने हमेशा विकास की बात की है। इसलिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में और सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में हम आगे बढ़ रहे हैं। वीडी शर्मा ने कांग्रेस के आरोपों को नकारते हुए कहा कि कांग्रेस के पास आज कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए वो बेबुनियाद बातें कर रही है। 2023 और 2024 में उसे जनता जवाब देगी।