Viral Video : भैंस के पीछे भाग रहा था बब्बर शेर, फिर हो गई एक गलती

आखिर कौन जीता और कौन हारा! नहीं मिला जवाब

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । जंगल में भूख सबसे बड़ी होती है। भूख ही है जिसके कारण ताकतवर जानवर कमजोर जानवरों को शिकार बनाता है और कभी कमजोर जानवर भी भूख के कारण ही ताकतवर जानवर का शिकार हो जाता है। शिकार और शिकारी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो कभी शिकार भारी पड़ जाता है तो कभी शिकारी। एक बार फिर जंगल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बब्बर शेर कर रहा है भैंस का शिकार

वीडियो में बब्बर शेर एक भैंस का शिकार करता नजर आ रहा है। हालांकि, भैंस का शिकार उसके लिए इतना आसान भी नहीं होता। पहले वह भैंस के पीछे भागता है, लेकिन जैसे ही भैंस पलटकर उसका मुकाबला करने की कोशिश करती है तो शेर उसे दबोचकर उसका काम तमाम कर देता है।

Viral Video : वीडियो तो शादी का है, पर महफिल लूट ले गया दुल्हा

इस वीडियो को ‘रणथम्बोर टाइगर सफारी‘ नाम के पेज से पोस्ट किया गया था, जिसे अबतक हजारों बार देखा जा चुका है। साथ ही, यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा- पहला नियम, कभी अपनी पीठ मत दिखाओ। जबकि अन्य यूजर्स इस दृश्य को देखकर भावुक हो गए।

शेर ने भैंस का काम कर दिया तमाम!

इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि बब्बर शेर एक भैंस का पीछा कर रहा है। जैसे ही दोनों खुले मैदान में पहुंचते हैं तो बब्बर शेर अपने शिकार पर हमला कर देता है। भैंस खुद को बचाने की पूरी कोशिश करती, और अंत तक ‘जंगल के राजा‘ का मुकाबला करती है। लेकिन जैसे ही शेर उसे गर्दन से पकड़कर जमीन पर गिरा देता है, तो देखने वालों को यही लगता है कि अब उसका काम तमाम हो जाएगा।

हालांकि, इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है और यह सवाल जस का तस बना रहता है कि आखिर कौन जीता और कौन हारा! तमाम यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी हैं। कुछ ने लिखा कि शेर ही जीता होगा। क्योंकि जब एक बार वह अपने शिकार को जमीन पर गिरा लेते हैं, तो उनका बचना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन हो जाता है।