Viral Video : वीडियो देख समझ जाएंगे भाई-बहन का रिश्ता

अबतक क्लिप को 15.5 हजार व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । रिश्ता कोई भी हो उसमें प्यार, लगाव, देखभाल और सुरक्षा की भावना एक साथ हो तो रिश्ता मजबूत हो जाता है। ऐसा ही एक रिश्ता होता है भाई-बहन का। हालांकि ये रिश्ता कुछ अलग भी होता है। भाई-बहन के बीच कभी नोंक-झोंक होती है तो उतना ही प्यार भी होता है। पापा की डांट से बचाने के लिए बहन भाई की दीवार बन जाती है और कभी भाई की छोटी सी शरारत पर मम्मी से मार तक पड़वा देती है।

छोटी बहन के लिए भाई हो जाते हैं केयरिंग और प्रोटेक्टिव

वैसे जो भी हो, जब बात छोटी बहन की आती है तो भाई काफी केयरिंग और प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। वे माता-पिता की गैर-मौजूदगी में भी उनका काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं। सोशल मीडिया पर ‘भाई के प्यार‘ को पेश करता एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिनसे इंटरनेट की जनता का दिल जीत लिया है! इस क्लिप में एक भाई अपनी बहन को साइकिल पर ले जा रहा है। लेकिन वो यह सुनिश्चित करने के लिए एक जुगाड़ करता है कि उसकी बहन साइकिल से गिरे नहीं।

Viral Video : शेर जंगल में हो या पिंजरे में वो शेर ही होता है

कपड़े से बांध देता है बहन के दोनों पैर

यह वीडियो 22 सेकंड्स का है जिसमें हम देख सकते हैं कि एक लड़के ने अपनी छोटी बहन को साइकिल की पिछली सीट पर बैठाया है, जिस पर थोड़ा सामान भी रखा हुआ है। वह अपनी बहन की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए एक कपड़े से उसके दोनों पैरों को आगे मौजूद साइकिल फ्रेम से बांध देता है।

ऐसा वह इसलिए करता है कि साइकिल चलने के दौरान उसकी छोटी बहन गलती से भी नीचे ना गिर जाए। और हां, बहन भी बड़े आराम से सीट पर बैठी नजर आती है। यकीनन उसे अपने भाई पर पूरा भरोसा जो है कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। इस क्लिप को देखने के बाद लोग अपनी भावनाओं को नहीं रोक पाए और उन्होंने इस भाई-बहन के प्रेम को इंटरनेट का बेस्ट वीडियो बता दिया।

Viral Video : आमने-सामने आ गए मगरमच्छ और कुत्ता, फिर देखिए क्या हुआ

लोगों का दिल जीत रहा है ये वीडियो

यह हार्ट टचिंग वीडियो ‘उर्दू नोवेल्स‘ नाम के ट्विटर हैंडल से दो जनवरी को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- भाई का प्यार! अबतक क्लिप को 15.5 हजार व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने लिखा- भाई हमेशा बहुत अच्छे और ख्याल रखने वाले होते हैं। दूसरे ने लिखा- कितना जिम्मेदार भाई है। वहीं कुछ ने इन दोनों को हमेशा खुश रहने की दुआएं दी। आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेट सेक्शन में लिखें।