Viral Video : वीडियो तो शादी का है, पर महफिल लूट ले गया दुल्हा

82 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । शादियों का सीजन चल रहा हो और सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियों ना हो ऐसा आज के समय में संभव नहीं है। शादियों के दौरान यूं तो कई ऐसे अवसर आते हैं, जिसके वीडियो बनते हैं। इनमें दुल्हन की एंट्री, वरमाला जैसे कई मौके शामिल होते हैं। आज के समय में शादियों में रस्मे और रीति-रिवाज वही हैं, लेकिन अंदाज बदता जा रहा है!

शादियों को यादगार बनाने का चलन

अब सिर्फ सात फेरे नहीं होते। अब तो ड्रोन से फोटोग्राफी करवाने से लेकर ग्रैंड एंट्री का चलन है। क्योंकि सब अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं। इसलिए वेडिंग डे पर बहुत कुछ अनोखा और अटपटा देखने को मिलता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं! दरअसल, दूल्हा अपनी बेगम को गोद में उठाकर सीढ़ियां उतर रहा था कि तभी उसका पैर फिसल गया और वह जमीन पर गिर गया। पर भैया… दूल्हे ने उस दर्द को छिपाते हुए सबके सामने जो किया वह देखकर पब्लिक लड़के की फैन हो गई।

Viral Video : बकरी को देखकर भागा हाथी, लोग बोले यह तो कमाल हो गया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by joya jaan (@joyajaan816)

दूल्हे के इस अंदाज ने जीता दिल

इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी दुल्हन को स्टेज से गोद में उठाकर ले जाता है। जैसे ही वह सीढ़ियां उतरने लगता है तो उसका पैर फिसल जाता है, और संतुलन बिगड़ने से वह गिर जाता है। हालांकि, वह ऐसी स्थिति में भी दुल्हन को नहीं छोड़ता। वह पहले दुल्हन का माथा चुमता है, और फिर बिना किसी की मदद के दोबारा खड़ा होकर आगे बढ़ने लगता है। दुल्हे का यही अंदाज लोगों का दिल जीत रहा है। यकीनन आप भी दूल्हे के इस आत्मविश्वास और प्रेम से इम्प्रेस हुए होंगे। अपने मन की बात कमेंट सेक्शन में लिखें।

82 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल रवलंरंद816 से 17 दिसंबर को पोस्ट किया गया था, जिसे अबतक 82 लाख व्यूज और 2 लाख 63 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी। जहां कुछ ने कहा कि शादी में नौटंकी करोगे, तो यही होगा। वहीं अन्य यूजर्स ने दूल्हे की तारीफ की। क्योंकि उसने गिरने के बाद भी दुल्हन को नहीं छोड़ा। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि दूल्हा मौके का फायदा उठा गया। दरअसल, जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर गिरता है, तो वह उठने से पहले दुल्हन को किस कर लेता है।