2022 Tata Punch Camo एडिशन 6.85 लाख रुपए कीमत के साथ हुई लॉन्च, जानिए क्या हुए बदलाव

स्टाइल के मामले में, टाटा पंच कैमो एडिशन में ड्यूल-टोन रूफ विकल्प (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ एक नया फॉलीज ग्रीन कलर स्कीम मिलता है। इसके अंदरूनी हिस्से में एक आर्मी ग्रीन कलर और कवर सीट अपहोल्स्ट्री है।

2022 Tata Punch Camo Edition

सारांश टाइम्स (ऑटो डेस्क)। टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे छोटी एसयूवी पंच का नया स्पेशल एडिशन वर्जन पेश किया है। नया 2022 टाटा पंच कैमो संस्करण भारत में 6.85 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसे कई वेरिएंट में पेश किया गया है और अंदर और बाहर कॉस्मेटिक अपडेट मिलते हैं। काजीरंगा संस्करण के बाद कैमो संस्करण टाटा पंच का दूसरा विशेष संस्करण है।

टाटा पंच कैमो संस्करण: वेरिएंट-वार कीमतें-

वेरिएंट एमटी कीमत (एक्स-शोरूम) एएमटी कीमत (एक्स-शोरूम)
पंच कैमो एडवेंचर 6.85 लाख रुपए 7.45 लाख रुपए
पंच कैमो एडवेंचर रिदम 7.20 लाख रुपए 7.80 लाख रुपए
पंच कैमो एकॉम्पलिश्ड 7.65 लाख रूपए 8.25 लाख रुपए
पंच कैमो एकॉम्पलिश्ड डैजल 8.03 लाख रुपए 8.63 लाख रुपए

 

जैसा कि आप ऊपर दी गई तालिका में देख सकते हैं, टाटा पंच कैमो संस्करण एडवेंचर और कंप्लीट ट्रिम स्तरों में पेश किया गया है। वही कीमत 6.85 लाख रुपये से लेकर 8.63 लाख रुपये तक, एक्स-शोरूम है। कैमो एडिशन टाटा पंच के साथ वापसी करता है क्योंकि इसे पहली बार नवंबर 2020 में हैरियर के साथ पेश किया गया था। हालांकि, बाद में इसे बंद कर दिया गया था।

Tata Punch Camo Edition

स्टाइल के मामले में, टाटा पंच कैमो एडिशन में ड्यूल-टोन रूफ विकल्प (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ एक नया फॉलीज ग्रीन कलर स्कीम मिलता है। इसके अंदरूनी हिस्से में एक आर्मी ग्रीन कलर और कवर सीट अपहोल्स्ट्री है। यह माइक्रो एसयूवी फेंडर्स पर कैमो बैजिंग पहनती है। इन मामूली ऐड-ऑन और कॉस्मेटिक अपडेट के अलावा, पंच अपरिवर्तित रहता है।

Tata Punch Camo Edition interior

Tata Punch में 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है जो 84 bhp और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 5-स्पीड एमटी और एएमटी के साथ आता है। लॉन्च पर बोलते हुए, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, राजन अंबा ने कहा, “हमारे पोर्टफोलियो को हमेशा के लिए नया रखने के हमारे ब्रांड के वादे के अनुरूप, हम CAMO संस्करण को पेश करके खुश हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “यह नया प्रवेश टाटा पंच की बिक्री को और बढ़ाएगा और विकास की गति को आगे बढ़ाएगा। अपने शानदार डिजाइन, बहुमुखी और आकर्षक प्रदर्शन, विशाल आंतरिक सज्जा और पूर्ण सुरक्षा के लिए सराहना की जाने वाली पंच हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमारी कुल पीवी बिक्री में 24% का योगदान देता है। त्योहारों के जोश को आगे बढ़ाते हुए और एसयूवी निर्माता रैंक में #1 पर सवार होकर, नया CAMO संस्करण अपने ब्रांड-नए अवतार के साथ उपभोक्ता मानसिकता को आकर्षित करके बाजार की भावनाओं को बढ़ाने में मदद करेगा।