2022 Tata Punch का कैमो एडिशन आधिकारिक तौर पर हुआ लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

Tata Punch के कैमो एडिशन को इसके काजीरंगा एडिशन और स्टैंडर्ड मॉडल के साथ बेचा जाएगा। इस एसयूवी को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

Tata Punch

सारांश टाइम्स। Tata मोटर्स अपनी एसयूवी के विशेष संस्करण संस्करण पेश करने के लिए जानी जाती है। पिछले महीने नेक्सॉन, हैरियर और सफारी के जेट संस्करण को लॉन्च करने के बाद, कंपनी अब अपनी सबसे छोटी एसयूवी – Punch का कैमो संस्करण पेश करेगी। नए Tata Punch कैमो एडिशन को कल यानी 22 सितंबर, 2022 को भारत में लॉन्च होने से पहले आधिकारिक तौर पर टीज किया गया है।

Tata Punch के कैमो एडिशन को इसके काजीरंगा एडिशन और स्टैंडर्ड मॉडल के साथ बेचा जाएगा। इस एसयूवी को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। गौरतलब है कि Tata का कैमो एडिशन Punch के साथ भारत में वापसी करेगा। मूल रूप से, इसने 2020 में Tata हैरियर के साथ अपनी शुरुआत की। Punch के इस विशेष संस्करण संस्करण में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट मिलने की उम्मीद है।

स्टाइल के मामले में, Tata Punch कैमो संस्करण को ओलिव ग्रीन पेंट जॉब मिलने की संभावना है जिसे Tata ने हैरियर के लिए मैजेस्टिक कैमो ग्रीन रंग कहा था। इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स, बॉडी पैनल पर कैमो बैज और ब्लैक अलॉय व्हील भी मिलेंगे। अंदर की तरफ, Punch कैमो एडिशन में गनमेटल ग्रे इंटीरियर के साथ डैशबोर्ड पर ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स ट्रिम मिलने की उम्मीद है।

Tata Punch कैमो संस्करण मानक मॉडल के समान ही रहेगा। इसमें 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन होगा जो 84 बीएचपी और 113 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। यह इंजन 5-स्पीड एमटी और एएमटी के साथ आता है। Tata Punch की वर्तमान में भारत में कीमत 5.93 लाख रुपये से 9.49 लाख रुपये, एक्स-शोरूम है।