Hero Lectro ने लॉन्च किए तीन नए ई-साइकिल वेरिएंट, 32 से 38 हजार के बीच है कीमत

Hero Lectro ने खुद के रिसर्च और डेवलेपमेंट सेंटर पर डिजाइन की गई नई Hero Lectro C1, C5X और F1 लॉन्च की है। आरएफआईडी की लॉकिंग और एलईडी डिस्प्ले यूनिट के अनुसार विभिन्न डाइमनेंशंस में यह साईकिल्स मिक्स एलीमेंट्स रिम से सुसज्जित है।

Hero Lectro

सारांश टाइम्स (ऑटो डेस्क)। Hero Lectro ने अपने मौजूदा C और F सीरीज लाइन-अप के तीन बिल्कुल नए वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है। C1, C5 X और F1, जिसकी कीमत 32,999 -38,999 रुपये के बीच है। इन्हें शहर के साथ-साथ ऑफ-रोड इलाके में बेहतर सवारी अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है। नई ई-साइकिल बेहतर ताकत के लिए एडवांस्ड एल्यूमिनियम 6061 मिक्स एलीमेंट फ्रेम के साथ आती है।

Electric Cycles - Buy India's Most Loved E-Bikes | Hero Lectro

तीनों नए मॉडल आकर्षक रंग विकल्पों और आकर्षक डीकैल्स के साथ आते हैं और एक बार चार्ज करने पर 30 किमी तक या 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से थ्रॉटल पर 25 किमी तक चलते हैं। साइकिलें एंटी-स्किड अलॉय पैडल, एरोडायनामिक फोर्क्स और IP67 और IP65 डस्ट और वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ भी आती हैं।

Hero Lectro ने खुद के रिसर्च और डेवलेपमेंट सेंटर पर डिजाइन की गई नई Hero Lectro C1, C5X और F1 लॉन्च की है। आरएफआईडी की लॉकिंग और एलईडी डिस्प्ले यूनिट के अनुसार विभिन्न डाइमनेंशंस में यह साईकिल्स मिक्स एलीमेंट्स रिम से सुसज्जित है। इनमें 250W BLDC रियर हब मोटर्स और हाई पावर ली-आयन बैटरी दी गई है।

नवीनतम ई-साइकिल को रोजमर्रा की दिनचर्या में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह पारंपरिक पावर सॉकेट के साथ पोर्टेबल चार्जर के अलावा, C5x डिटेचेबल ली-आयन बैटरी के साथ आता है, जिससे उन्हें चार्ज करना और स्वैप करना और भी आसान हो जाता है।

ई-बाइक हीरो लेक्ट्रो डी2सी वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, जबकि ग्राहक इन ई-साइकिलों को हीरो लेक्ट्रो के 600 से अधिक डीलरों, ई-कॉमर्स चैनलों और दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई के एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस सेंटर्स और जोन में भी बुक कर सकते हैं।