Royal Enfield ने जारी किया इस अपकमिंग बाइक का टीज़र, देखें वीडियो

Royal Enfield Shotgun
Royal Enfield Shotgun

नई दिल्ली: रॉयल एनफील्ड वर्तमान में आगामी भविष्य में मोटरसाइकिलों का एक बेड़ा लॉन्च करने की योजना बना रही है। मोटरसाइकिल ब्रांड (रॉयल एनफील्ड) वर्तमान में स्क्रैम 411 के साथ-साथ हंटर 350 मोटरसाइकिल लॉन्च करने की योजना बना रहा है। भले ही हमने कंपनी से इसकी आने वाली मोटरसाइकिलों के बारे में बहुत कुछ नहीं सुना है, लेकिन हम आगामी हंटर 350 की एक झलक पाकर खुश हैं।

हाल ही में, Royal Enfield ने अपने दक्षिणी ध्रुव के साहसिक कार्य के बारे में एक वीडियो छेड़ा, जिसका शीर्षक था “#90South | आगे कोल्ड रोड के लिए तैयार ”और हम रॉयल एनफील्ड हंटर की एक झलक पा सकते हैं। इस वीडियो में Royal Enfield हंटर का पिछला हिस्सा देखा जा सकता है. जैसा कि भारतीय सड़कों पर पहले देखे गए प्रोटोटाइप में देखा गया था, हम बाइक की एक सीट को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। बाइक का पिछला सबफ्रेम हमें रॉयल एनफील्ड उल्का 350 के बारे में एक सूक्ष्म अनुस्मारक देता है।

यह उल्लेखनीय है कि, रॉयल एनफील्ड हंटर 350 उसी इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो रॉयल एनफील्ड उल्का के रूप में है। हंटर 350 उल्का (जे-प्लेटफॉर्म) के समान प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा।

जब हंटर 350 के इंजन की बात आती है, तो इसमें 349cc का इंजन होगा जो अधिकतम 22 bhp की पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन को फाइव-स्पीड गियरबॉक्स यूनिट द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

उम्मीद है कि मध्यम वर्ग के खरीदारों के लिए बाइक की कीमत सस्ती होगी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि बाइक 2022 के मध्य तक उपलब्ध हो जाएगी।