TVS ने नेपाल में लॉन्च किया NTORQ 125 रेस XP स्कूटर, कम कीमत में मिल रहे ज्यादा फीचर्स

टीवीएस एनटॉर्क 125 में एक तेज, आक्रामक स्टाइल है जिसमें सिग्नेचर हेडलैंप और एलईडी टेल लैंप हैं। इसमें रेस से प्रेरित ट्राई-टोन कलर थीम और ग्राफिक्स हैं। स्कूटर के स्पोर्टी रेड व्हील्स इसकी स्टाइलिश अपील को और बढ़ाते हैं।

TVS NTORQ 125 Race XP

सारांश टाइम्स (ऑटो डेस्क)। TVS Motor ने नेपाल में NTORQ 125 Race XP लॉन्च कर दी है। स्कूटर दो ड्राइव मोड में उपलब्ध होगा और यह इसके SMARTXONNECTTM कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म पर आधारित है। इसमें कई टेक, पावर और कॉस्मेटिक अपग्रेड की सुविधा होगी।

यहां, हम आपके लिए लाए हैं, टीवीएस एनटीओआरक्यू 125 रेस एक्सपी स्कूटर से जुड़ी कुछ खास बातें-

टेक्नॉलॉजी-

टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एक्सपी में एक ब्लूटूथ-कैपेबल तकनीक है जिसे टीवीएस कनेक्ट मोबाइल ऐप के साथ जोड़ा गया है, जो एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। स्कूटर में वॉयस असिस्ट फीचर भी मिलता है, जो राइडर्स को 15 अलग-अलग वॉयस कमांड के जरिए स्कूटर से जुड़ने में सक्षम बनाता है, जिसमें लॉन्चिंग नेविगेशन, कंसोल ब्राइटनेस एडजस्टमेंट, डीएनडी (डू नॉट डिस्टर्ब) फीचर से लेकर चेंजिंग मोड तक शामिल हैं।

बाइक ओवरव्यू सेक्शन को ग्राफिकल रिप्रेजेंटेशन फीचर के साथ अपडेट किया गया है, जो राइडर्स को परफॉर्मेंस पैरामीटर्स तक पहुंच बढ़ाने की अनुमति देगा।

परफॉर्मेंस-

NTORQ 125 Race XP में रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) इंजन मिलता है जो 9.92 bhp और 10.8 Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें दो राइडिंग मोड भी मिलते हैं – रेस मोड और स्ट्रीट मोड। राजमार्गों के लिए उपयुक्त रेस मोड, 98 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान करता है, जबकि दूसरी ओर, सड़क मोड जो आवागमन और यातायात की स्थिति के लिए आदर्श है, अधिक माइलेज प्रदान करता है।

टीवीएस ने एक बयान में कहा कि एनटॉर्क 125 रेस एक्सपी नेपाल का सबसे शक्तिशाली 125 सीसी स्कूटर है।

स्टाइल-

टीवीएस एनटॉर्क 125 में एक तेज, आक्रामक स्टाइल है जिसमें सिग्नेचर हेडलैंप और एलईडी टेल लैंप हैं। इसमें रेस से प्रेरित ट्राई-टोन कलर थीम और ग्राफिक्स हैं। स्कूटर के स्पोर्टी रेड व्हील्स इसकी स्टाइलिश अपील को और बढ़ाते हैं।

टीवीएस मोटर के वाइस प्रेसिडेंट, इंटरनेशनल बिजनेस, राहुल नायक ने कहा, “नेपाल हमेशा हमारे लिए एक प्रमुख बाजार रहा है, और यह मुझे ग्राहकों के लिए अपनी पेशकश लाने में बेहद खुशी देता है।”

उन्होंने कहा, “नया लॉन्च किया गया टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एक्सपी इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा पावर, डुअल राइड मोड, उच्च टॉप स्पीड और बेहतर एक्सीलरेशन से लैस है।”