अपारशक्ति खुराना ने ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ से शेयर किया अपना लुक

मुंबई। अपारशक्ति खुराना जल्द ही आगामी सस्पेंस थ्रिलर ‘धोखा राउंड डी कॉर्नर’ में दिखाई देंगे। अपारशक्ति ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया है। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने किरदार के गेट अप में एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बस ये मेरी फोटो गैलरी में मिली। धोखा का इंतजार है, एक टी-सीरीज सस्पेंस थ्रिलर। 2022 में जल्द ही रिलीज होगी ।

तस्वीर में, अभिनेता को छोटे बाल, भूरे और नारंगी रंग की चेक की शर्ट पहने और एक अज्ञात लक्ष्य पर बंदूक की ओर इशारा करते हुए देखा जा सकता है।

यह उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें वह एक समानांतर मुख्य भूमिका निभाएंगे। उसी के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने कहा कि एक ऐसी शैली का प्रयास करना जो मैंने पहले कभी नहीं किया है, निश्चित रूप से एक चुनौती है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मैं बहुत लंबे समय से करना चाहता था। मुझे मिल रही प्रतिक्रिया से मैं बेहद खुश हूं। फिल्म का फस्र्ट लुक। आइए आगे ढेर सारे एक्शन के साथ धमाल मचाते हैं।”

फिल्म में आर. माधवन और खुशहाली कुमार भी हैं। टीम ने पिछले महीने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और 2022 में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।