इंड्रस्ट्री में 14 साल पूरे करने पर बोले अरमान मलिक, एक कलाकार के लिए सबसे बड़ा उपहार है दर्शकों का प्यार

मुंबई। गायक अरमान मलिक ने संगीत उद्योग में 14 साल पूरे कर लिए हैं। वह इसका श्रेय अपने प्रशंसकों से मिले प्यार को देते हैं।

इंडस्ट्री में अपने 14 साल के सफर के बारे में बात करते हुए, अरमान ने कहा कि मेरे पास अपने परिवार, गुरुओं, संगीतकारों, लेखकों, संगीत-निर्माताओं और तकनीशियनों के लिए आभार और प्यार के अलावा कुछ नहीं है, जिन्होंने मुझे कलाकार बनने में मदद की है।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे संगीत को प्यार करने और मुझे अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए मेरे सभी प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

तारे जमीं पर के उनके पहले गीत ‘बम बम बोले’ की आज 14वीं वर्षगांठ है। अपने डेब्यू से पहले मलिक ने 11 साल की उम्र में रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

एक किशोर के रूप में, अरमान की डिस्कोग्राफी में ‘चेन कुली की मैं कुली’, ‘भूतनाथ’, ‘रमा: द सेवियर’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘जय हो’, ‘खूबसूरत’ और ‘उंगली’ जैसी फिल्मों के लोकप्रिय गाने है।

भारत को गौरवान्वित करने के लिए प्रतिबद्ध, अरमान ने ‘नेक्स्ट 2 मी’, ‘कंट्रोल’ और ‘इको’ जैसे गानों के साथ वैश्विक संगीत परि²श्य में कदम रखा।

बिलबोर्ड के मुताबिक, अरमान के सिंगल ‘नेक्स्ट 2 मी’ ने टॉप ट्रिलर यूएस और टॉप ग्लोबल चार्ट्स दोनों में टॉप किया। उनके गीत ‘इको’ ने भारतीय पॉप और के-पॉप के संगम को चिह्न्ति किया।

हाल ही में, उन्हें भारत में 2021 में ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित संगीतकारों में से एक के रूप में दिखाया गया था।