बिग बॉस 15′: करण-तेजस्वी के रिश्ते में आई खटास

मुंबई। ‘बिग बॉस 15’ के नवीनतम प्रोमो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच लड़ाई होती दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि दोनों के रिश्ते खराब दौर से गुजर रहे हैं। शुरूआत में तेजस्वी उमर रियाज से बात कर रही थी कि कैसे उन्होंने उन्हें नॉमिनेशन से बचाया है। वहीं वह रश्मि से पूछती नजर आई कि उसने उसे कभी क्यों नहीं बचाया। वहीं रश्मि कहती है कि वह अक्सर करण को बचाती है लेकिन मुद्दा तब पैदा हुआ जब रश्मि ने कहा कि तेजस्वी असुरक्षित महसूस कर रही है क्योंकि वह करण को बचा रही है।

तेजस्वी ने इस बात से इनकार करते हुए कहा कि अगर करण को बचा लिया जाता है तो वह ज्यादा खुश होंगी। जिसके बाद उनके बीच लड़ाई हो जाती है।

बाद में, वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी रश्मि देसाई ने करण को बताया कि उसकी प्रेमिका तेजस्वी को उससे कुछ समस्या है और वह असुरक्षित हो रही है और रश्मि के लिए इसे संभालना मुश्किल हो रहा है।

वहीं शो में करण ने रश्मि को जवाब देते हुए कहा कि उसने जो कहा, मैं उसकी सराहना नहीं करता। बाद में डाइनिंग टेबल पर तेजस्वी और रश्मि दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। तेजस्वी रश्मि पर भड़क जाती हैं क्योंकि वह बात करना जारी रखती हैं। इससे तेजस्वी भड़क जाती हैं और वह उन पर चिल्लाती हैं। करण हस्तक्षेप करता है और तेजस्वी को शांत रहने के लिए कहता है।

इस पर तेजस्वी जवाब देती हैं कि जितना अधिक तुम मुझे शांत होने के लिए कहोगे, उतना ही मैं चिल्लाऊंगी।

करण तेजस्वी से दूर चला जाता है क्योंकि वह उस पर चिल्लाती है और उससे पूछती है कि क्या उसके पास उससे बात करने का कोई शिष्टाचार है।

जिसके बाद तेजस्वी अपने आंसू पोछते हुए किचन से चली जाती हैं।