‘बिग बॉस 15’ : सलमान खान ने कंटेस्टेंट की रिश्तों को संभालने को लेकर क्लास लगाई

मुंबई। ‘बिग बॉस 15’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान घर के अंदर सभी प्रतियोगियों की क्लास लेते नजर आएंगे। दरअसल उन्हें रिलेशनशिप में आपसी विश्वास को तोड़ते और अपने बॉन्ड को समाप्त करते देखा जा सकता है।

‘बिग बॉस 15’ के हालिया एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा विशाल को लेकर आपस में लड़ते नजर आए। राजीव और करण ने तेजस्वी पर आरोप लगाया कि अगर उन्हें खेल में विशाल की योजना के बारे में पता था, तो उन्होंने इसके बारे में कभी क्यों नहीं कहा।

लेकिन तेजस्वी ने उनका स्टैंड लिया और करण को उनकी बात समझाने की कोशिश की। करण अपना आपा खो देते हैं और उस पर चिल्लाते हैं। तेजस्वी टूट गई और वह पूल में कूद गई। वह अपने दर्द और मन की बेचैनी के कारण पूरी रात पूल में नजर आईं।

ताजा प्रोमो में दिखाया गया है कि राजीव और शमिता आमने-सामने आ रहे हैं और झगड़ रहे हैं। वहीं उमर और रश्मि भी असहमति और बहस में पड़ते नजर आ रहे हैं। सलमान खान राजीव और उमर के साथ करण कुंद्रा से उनके व्यवहार के बारे में सवाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने उनसे रिश्तों से निपटने के तरीके के बारे में भी पूछा।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

स्पष्टीकरण / जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें
+91-120-4822400

+91-9910331556

support@ians.in

Chanakya TXT
IANS Tweets

यहां क्लिक करें:

राष्ट्रीयअंतर्राष्ट्रीयव्यापार/अर्थव्यवस्थासिनेमा/मनोरंजन/फैशनखेलअपराध/आपदा/दुर्घटनाराजनीतिसमाज/धर्म/जीवनशैलीकूटनीति/प्रवासीआतंकवादमौसम/पर्यावरण/वन्यजीवशिक्षा/कला/संस्कृति/किताबेंस्वास्थ्य/विज्ञान/प्रौद्योगिकीआव्रजन/ कानून/ अधिकाररक्षा/सुरक्षाफीचरकोरोना वायरसपाकिस्तान पर नजर सी वोटरग्लोबल देसीअयोध्याभारत के किसानों की आवाज कोरोना मुक्त होता भारत इंडिया पॉजिटिवआईएएनएस सी-वोटर कोविड ट्रेकरआतंक की धुरी: अफगान-पाक-चीन का गठजोड़आईआईटी : प्रतिभा के पोषकअयोध्या : 30 साल बादसीजन की सबसे चर्चित शादीभारतीय स्टार्ट-अप

होमहमारे बारे मेंडाउनलोडसेवाएँतकनीकी सहायतासदस्यता लेंहमसे संपर्क करेंगोपनीयता नीतिनियम और शर्तें करियर साइटमैप
© 2021 आ