Brahmastra: 2025 में आएगी ‘ब्रह्मास्त्र 2’ ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह की हो सकती है एंट्री

Brahmāstra

सारांश टाइम्स डेस्क. रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज़ हुई और अपने कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट टू’ – देव नामक किरदार पर केंद्रित होगी। गौरतलब है कि इस समय बॉलीवुड की अधिकांश फिल्में सोशल मीडिया पर बॉयकॉट के दौर से गुजर रही हैं। ऐसे ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिनेमाघर के मालिकों और फिल्म प्रोड्यूसर्स के लिए एक राहत वाली खबर है।

फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी के ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के भाग एक – शिवा को रिलीज़ करने में भले ही आठ साल लग गए हों, लेकिन सीक्वल बड़े पर्दे पर बहुत जल्द आएगा। जब से ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सिनेमाघरों में धूम मचाई है, इंटरनेट पर फैन चर्चा करने लगे हैं कि ब्रह्मास्त्र का सीक्वल आगे कैसे बढ़ेगा और ‘देव’ का किरदार कौन निभाएगा।

प्रशंसक देव के किरदार के लिए ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह से लेकर रणबीर कपूर तक, कई नामों को उछाल रहे हैं, प्रशंसकों का मानना ​​है कि कोई एक एक्टर दोहरी भूमिका भी निभा सकता हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 200 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने रिलीज के पांचवें दिन भी शानदार कमाई की है। बायकॉय ट्रेंड के बीच भी फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब है। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन दूसरे वर्किंग डे पर भी अच्छी कमाई कर दिखाई है. रिलीज के पांचवें दिन मंगलवार को ब्रह्मास्त्र ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ के आसपास बिजनेस कर दिखाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में ‘ब्रह्मास्त्र’ के 5वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 152.50 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर ली है।