‘चिरु154’ में एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे चिरंजीवी

हैदराबाद। तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी अपनी आगामी फिल्म ‘आचार्य’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में बॉबी द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। सूत्र इस प्रोजेक्ट से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां सामने ला रहे हैं।

अपनी 154 वीं फिल्म को चिह्न्ति करते हुए, चिरंजीवी फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जो एक तटीय शहर में खतरनाक अपराध की स्थिति को रोकने के मिशन पर रहता है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि इस प्रोजेक्ट के लिए विचार किए जाने वाले शीर्षकों में ‘वाल्टेयर वीरैया’ नाम भी शामिल है।

फिल्म की कहानी श्रीलंकाई पृष्ठभूमि में होगी, जबकि चिरंजीवी को एक रूपांतरित रूप में देखा जाएगा। फिल्म में एक अन्य लोकप्रिय अभिनेता रवि तेजा को एक महत्वपूर्ण कैमियो में भी देखा जा सकता है।

मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म में देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है, जबकि छायांकन को आर्थर ए विल्सन द्वारा नियंत्रित किया गया है।

इस फिल्म के अलावा, चिरंजीवी को ‘भोला शंकर’ और ‘गॉडफादर’ के लिए अनुबंधित किया गया है, जिनका निर्देशन क्रमश: मेहर रमेश और जयम मोहन राजा कर रहे हैं।