इमरान हाशमी, बी प्राक ने एक वीडियो गाने के लिए मिलाया हाथ

मुंबई। इमरान हाशमी और बी प्राक एक साथ आने वाले म्यूजिक वीडियो के लिए हाथ मिलाया है। इस ट्रैक को म्यूजिक डायरेक्टर जानी और बी प्राक ने कंपोज किया है, दोनों ने इसके बोल भी लिखे हैं। इसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। गाने के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा, “करीब तीन साल पहले जब मैं अपनी कार में सफर कर रहा था, तब मैंने बी प्राक का गाना ‘मन भरया’ सुना था और मैं इससे पूरी तरह प्रभावित हुआ था। मुझे बस इस गाने से प्यार हो गया।”

अभिनेता ने कहा, “अब, जब मुझे डीआरजे रिकॉर्डस से कॉल आया और जब उन्होंने मुझे बी प्राक और जानी द्वारा निर्देशित इस गाने के बारे में बताया, तो मैंने गाना सुना और तुरंत ‘हां’ कह दिया।”

इमरान के साथ अपने पहले सहयोग के बारे में बताते हुए, बी प्राक ने कहा, “मैं हमेशा से इमरान के साथ एक गाना करना चाहता था, क्योंकि वह एक हिट मशीन और रोमांटिक संगीत के बादशाह हैं।”

वहीं, संगीतकार जानी ने कहा कि उन्होंने इमरान को ध्यान में रखते हुए गीत बनाया, “जब मैं गीत लिख रहा था, तो मैं बी प्राक के साथ इमरान के बारे में चर्चा कर रहा था और एक बार जब हम गीत की रचना कर चुके थे, तो हमें यकीन था कि इस गाने में इमरान शामिल होंगे।”

राज जायसवाल द्वारा अपने संगीत लेबल डीआरजे रिकॉर्डस के तहत निर्मित, संगीत वीडियो 2022 में जारी किया जाएगा।