ऋतिक, सैफ-स्टारर ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर, 2022 को वैश्विक रिलीज के लिए तैयार

saif n hritik

मुंबई। एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘विक्रम वेधा’ का पहला फिल्मांकन शेड्यूल, जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और एस. शशिकांत के वाईएनओटी स्टूडियोज के सहयोग से सह-निर्मित किया जा रहा है, ऋतिक रोशन के साथ अबू धाबी में पूरा हो गया है। दूसरा शेड्यूल सैफ अली खान के साथ लखनऊ में शुरू हो गया है। यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिसमें राधिका आप्टे ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पुष्कर और गायत्री, मूल लेखक और निर्देशक, हिंदी रीमेक को भी निर्देशित कर रहे हैं।

‘विक्रम वेधा’ लोक कथा ‘विक्रम और बेताल’ पर आधारित एक नव-नोयर एक्शन थ्रिलर है। फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर का पता लगाने और उसे मारने के लिए निकल पड़ता है। मूल तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं है।

निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने एक बयान में कहा कि हम दो महान अभिनेताओं ऋतिक और सैफ के साथ काम करके खुश हैं। हमारे चारों ओर एक शानदार टीम के साथ, हम एक ऐसी फिल्म देने की उम्मीद करते हैं जो रोमांचक होगी।

टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार ने कहा कि ‘विक्रम वेधा’ साल की सबसे रोमांचक और मनोरंजक फिल्मों में से एक होने वाली है। घोषणा ने ही दर्शकों में काफी दिलचस्पी जगाई है।