मुख्य भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित करने का यह एक अच्छा समय है : अपारशक्ति खुराना

मुंबई। अपारशक्ति खुराना का कहना है कि उनके लिए यह मुख्य भूमिकाओं के अवसरों का पता लगाने का समय है। अभिनेता के लिए 2021 पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से पूरा करने वाला वर्ष रहा है। अभिनेता ने इस साल सोशल कॉमेडी ‘हेलमेट’ के साथ मुख्य भूमिका के रूप में अपनी शुरूआत की और सफल शो ‘इश्क में कभी कभी’ के साथ रेडियो पर भी वापसी की।

एक अभिनेता के रूप में अपने लिए आगे बढ़ने के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने कहा, “मुझे लगता है कि यह मुख्य भूमिकाओं पर ध्यान केंद्रित करने का एक अच्छा समय है, न कि केवल किसी भी चरित्र या भूमिका पर जो मेरे और मेरे दर्शकों के लिए बहुत फायदेमंद और संतोषजनक है। मैंने अपने रुख को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक अनुभव प्राप्त किया है।”

कई सामग्री प्रारूपों को जोड़ने के बाद, अभिनेता आने वाले वर्ष में विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा अभिनीत ‘स्टारडस्ट’ की रिलीज के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे।

आने वाले वर्ष के लिए पूरी तरह से तैयार अभिनेता ने कहा, “मैं अच्छा कंटेंट करना चाहता हूं और उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं जो मुझे अपने अभिनय कौशल को एक नए अवतार में प्रदर्शित करने की अनुमति दें। इतना ही नहीं, मैं इसके लिए तत्पर हूं। गायन सहित मैं विभिन्न प्रेमों में अपने काम का विस्तार कर रहा हूं।”

अभिनेता वर्तमान में अपनी अगली परियोजना ‘दोखा राउंड डी कॉर्नर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो टी सीरीज द्वारा निर्मित है और इसमें आर माधवन, दर्शन कुमार हैं। यह खुशाली कुमार की पहली फिल्म है।