शादी के बंधन में बंधे कैटरीना और विक्की कौशल, मुंबई में होगा रिसेप्शन

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी साल के सबसे चर्चित विवाह समारोहों में से एक बन गई है। यह सेलिब्रिटी जोड़ा (कपल) सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल, सवाई माधोपुर, राजस्थान में एक निजी समारोह में दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गया है। शुरुआती तस्वीरों में विक्की कैटरीना के पीछा चलते दिखाई दे रहे हैं और फिर दोनों पपराजी (सेलिब्रिटी की फोटो खींचने वाले छायाकार) को हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर इकट्ठा हुए हैं।

कैटरीना ने अपने खास दिन के लिए विख्यात डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया गया दुल्हन का लहंगा पहना था। विक्की अपनी ‘सेहराबंदी’ के बाद एक शानदार शेरवानी पहने दिखाई दिए।

इस जोड़े ने यह भी आधिकारिक कर दिया कि वे जल्द ही मुंबई में उन लोगों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे, जिन्हें सवाई माधोपुर में बहुत ही निजी विवाह समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था।

विक्की अपने भाई सनी कौशल, अच्छे दोस्त अंगद बेदी और अपने परिवार के सदस्यों सहित अपनी बारातियों के साथ एक विंटेज कार में मंडप की ओर बढ़े। इस जोड़े ने पारंपरिक तरीके से फेरे लिए। इस प्रकार 7 दिसंबर को शुरू हुए समारोह का भी अंत हो गया।

प्री-वेडिंग उत्सव आधिकारिक तौर पर 7 दिसंबर को शुरू हुआ था, जब बॉलीवुड हस्तियां और जोड़े के करीबी दोस्त, जैसे कि कबीर खान, उनकी पत्नी मिनी माथुर और उनकी बेटी सायरा, जयपुर के लिए मुंबई से रवाना हुए थे। अंगद बेदी, नेहा धूपिया, शरवरी वाघ, राधिका मदान और मालविका मोहनन ने भी मौजूदगी दर्ज कराई और समारोह की रौनक बढ़ा दी।

मेहमानों का भव्य स्वागत किया गया, राजस्थानी और पंजाबी व्यंजन परोसे गए। आयोजन स्थल सवाई माधोपुर का अधिकतर इलाका जग-मग था और आतिशबाजी भी देखने लायक थी।

‘हल्दी’ समारोह भी देखने लायक था, जिसमें मेहमानों ने पीले रंग के ड्रेस कोड का पालन किया। यह तब था, जब मीडिया को पहली बार लग्जरी होटल के गलियारों में मेहमानों की एक झलक मिली। इंटरनेट पर तस्वीरें सामने आने के बाद आयोजकों ने मेहमानों की निजता को कैमरे से बचाने के लिए फोर्ट-होटल के चारों ओर पर्दे लगा दिए थे।

8 दिसंबर को ‘संगीत’ की रात गुरदास मान, हार्डी संधू, शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और मंज मुसिक के साथ आयोजित की गई थी, जिन्होंने म्यूजिक के साथ समारोह में चार चांद लगा दिए।