Koffee With Karan: गौरी खान ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘सबसे बुरा वक्त था वो’

Koffee With Karan:

Gauri Khan

Koffee With Karan: गौरी खान हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में थीं, जहां उन्होंने कहा कि परिवार को पिछले साल बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से बहुत ही कठिन समय से गुजरना पड़ा था। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें इसी साल एनसीबी से क्लीन चिट मिली थी। जांच एजेंसी ने उनका नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया।

कॉफ़ी विद करण पर, होस्ट करण जौहर ने आर्यन का नाम लिए बिना संकट का उल्लेख किया। “यह (शाहरुख खान) के लिए न केवल पेशेवर रूप से, बल्कि हाल ही में परिवार ने व्यक्तिगत रूप से जो कुछ भी किया है, उसके लिए कठिन समय रहा है। आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। एक परिवार के रूप में। मुझे पता है कि यह आसान नहीं रहा है। मैं आपको जानता हूं एक मां और वह एक पिता के रूप में और हम सभी जैसे हम एक ही परिवार के सदस्य हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट भी हूं। यह आसान नहीं रहा है लेकिन गौरी मैंने आपको बाहर आते हुए भी देखा है। कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना है, जब परिवार कुछ इस तरह से गुजरते हैं।”

मां के रूप में जो हमने अभी झेला है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता…

गौरी खान ने इस स्थिति के बारे में बात करते हुए करण जौहर से कहा: “हां, एक परिवार के रूप में, हम जिस दौर से गुजरे हैं… मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, जो हमने अभी झेला है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं।”

गौरी खान ने आगे कहा, ” हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग, जिन्हें हम नहीं जानते थे। इतने सारे संदेश और इतना प्यार पाकर मैं बस धन्य महसूस करती हूं और मैं कहूंगा कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं, जिन्होंने हमारी मदद की है”।

शाहरुख खान और गौरी खान 24 वर्षीय आर्यन (उनके सबसे बड़े बच्चे) के माता-पिता हैं, जिन्होंने दक्षिण कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से स्नातक किया है। उनकी बेटी सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। शाहरुख और गौरी 9 साल के अबराम के माता-पिता भी हैं, जो मुंबई में स्कूल जाता है।