साड़ी और स्नीकर्स पहन फुटबॉल खेलती दिखीं महुआ मोइत्रा, यूजर्स ने लिखी ऐसी बात कि…

उन्होंने 19 सितंबर को ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "कृष्णनगर एमपी कप टूर्नामेंट 2022 के फाइनल से मजेदार क्षण। और ​​हां, मैं एक साड़ी में खेल रही हूं।"

Mahua Moitra

सारांश टाइम्स (एंटरटेनमेंट डेस्क)। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा को हाल ही में साड़ी और स्नीकर्स पहने फुटबॉल खेलते हुए देखा गया था। तस्वीरें कृष्णानगर एमपी कप टूर्नामेंट 2022 के फाइनल के दौरान क्लिक की गईं जहां मोइत्रा गेंद को किक करने से खुद को रोक नहीं पाईं। वायरल हुई तस्वीरों में, पहली तस्वीर में वह नारंगी रंग की साड़ी के साथ जूते और चश्मा पहने दिख रही हैं, जैसे वह गेंद को किक मार रही हैं। दूसरी तस्वीर में गोलकीपर के रूप में उनकी एक्टिंग दिखाई दे रही है।

उन्होंने 19 सितंबर को ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “कृष्णनगर एमपी कप टूर्नामेंट 2022 के फाइनल से मजेदार क्षण। और ​​हां, मैं एक साड़ी में खेल रही हूं।”

सांसद को साड़ी पहने खेल खेलते हुए तस्वीरें नेटिज़न्स को काफी पसंद आईं। कई लोगों ने इमोजी के साथ उनके पोस्ट पर कमेंट किए, तो कुछ ने उनकी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, “अरे वह कमाल है,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “@MahuaMoitra आप हमारे देश में सच्ची प्रेरणा हैं। एक तीसरे ने लिखा, “साड़ी पहने भारतीय महिला अपनी बहुमुखी, फिर भी ग्लैमरस सर्वश्रेष्ठ!” चौथे ने लिखा, ‘क्या आप उससे ज्यादा प्यार कर सकते हैं? क्या रॉकस्टार है!”

राजनेता और भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी उनकी तस्वीर पर टिप्पणी की और लिखा, “कूल, लव द शॉट।”

गौरतलब है कि महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से लोकसभा सदस्य हैं।