नोरा फतेही ने रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में अपने शुरूआती दिनों को याद किया

मुंबई। अभिनेत्री, मॉडल और डांसर नोरा फतेही ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में गायक गुरु रंधावा के साथ एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगी। इस अवसर पर नोरा ने रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में प्रदर्शन को याद किया। उन्होंने प्रतियोगी सौम्या के बेली डांसिंग स्किल्स की प्रशंसा की और उन्हें एक कॉइन-बेल्ट उपहार में दी।

नोरा फतेही कहती हैं कि सौम्या, आप एक सच्ची कलाकार हैं और आप बेली डांसिंग को दूसरे स्तर पर ले गई है। आपको देखकर, मैं बहुत अभिभूत महसूस करती हूं क्योंकि मुझे एक रियलिटी शो में एक प्रतियोगी होने के अपने दिनों की याद आ रही है।

नोरा फतेही और गुरु रंधावा डांस रियलिटी शो में अपने लेटेस्ट गाने ‘डांस मेरी रानी’ का प्रमोशन करने आ रहे हैं। शो के दौरान, प्रतियोगी सौम्या और वर्तिका ‘रेशमी रूमाल’ गाने पर एक अनूठी नृत्य शैली, कालबेलिया का प्रदर्शन करती हैं। कालबेलिया राजस्थान के थार रेगिस्तान का एक आदिवासी नृत्य है।

नोरा ने सौम्या की सराहना करते हुए कहा, “मुझे आप पर गर्व है कि आपने बेली डांस का प्रतिनिधित्व किया है। मुझे लगता है कि आपको ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जीतना चाहिए क्योंकि भले ही बेली डांस सालों से मौजूद है, लेकिन इसे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सम्मान नहीं मिला है। यह मान्यता के योग्य है। आप इस शो को जीतकर ऐसा करेंगी।

‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।