अंकिता लोखंडे, विक्की जैन की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई। ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। उनकी रिंग सेरेमनी पहले से ही सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। ‘मेहंदी’ और ‘संगीत’ सहित उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। कुछ वीडियो में उन्होंने सगाई की पार्टी में विक्की के लिए खूबसूरती से परफॉर्म करते हुए देखा।

अभिनेत्री को एक शानदार काले रंग के पहनावे में देखा जा सकता है। उसकी मुस्कान उसके सारे उत्साह और खुशी को दशार्ती है। दोनों को एक-दूसरे को गले लगाते और सबसे कीमती पलों को अपने प्रशंसकों के साथ अपनी अंगूठियां दिखाकर साझा करते हुए देखा जा सकता है।

‘मेहंदी’ समारोह से साझा की गई कई अन्य तस्वीरों में अंकिता और विक्की को पेस्टल गुलाबी रंगों के आउटफिट पहने हुए दिखाया गया है। अंकिता ने लिखा, “हम जो प्यार साझा करते हैं, वह मेरी ‘मेहंदी’ को इतना सुंदर बनाता है। इतना सार्थक,इतना यादगार बनाता है।”

हाल ही में श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर दोनों के शादी के कार्ड की झलक दी थी। वीडियो में वह अंकिता और विक्की की शादी के लिए नीले रंग का इनविटेशन कार्ड दिखाती नजर आ रही हैं। शादी ग्रैंड हयात, मुंबई में होने वाली है।