प्रतिबंध के दो साल बाद रिलीज होगी पंजाबी फिल्म ‘शूटर’

मुंबई। कुख्यात गैंगस्टर सुक्खा कहलवान के जीवन और अपराधों पर आधारित जय रंधावा अभिनीत पंजाबी क्राइम फिल्म ‘शूटर’ जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म को पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने हिंसक सामग्री का हवाला देते हुए प्रतिबंधित कर दिया था। अब फिल्म को दो साल बाद रिलीज किया जाएगा।

फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर बोलते हुए, निर्माता के.वी. ढिल्लों ने कहा कि सिनेमाघरों में हमारी फिल्म को दिखाने की इजाजत देने के लिए मैं भगवान और न्यायपालिका को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपनी पूरी टीम के लिए खुश हूं। हम सभी ने इस दिन का इंतजार किया और आखिरकार दो साल बाद यह दिन आ गया।

फिल्म में किए गए किसी भी बदलाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि हमने फिल्म में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन कुछ अतिरिक्त आश्चर्य हैं जो आपको तब पता चलेगा जब आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखेंगे और हां कुछ कट हैं, जो ध्यान देने योग्य नहीं हैं।

हिंसा को बढ़ावा देने वाली फिल्म के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री की राय पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हम उनकी राय का सम्मान करते हैं, लेकिन केवल 3 मिनट के ट्रेलर को देखकर किसी को फैसला नहीं सुनाना चाहिए। हमें कुछ भी कहने से पहले पूरी कहानी जाननी चाहिए, मेरा विश्वास करें। हम मनोरंजन का निर्माण और प्रचार करने के लिए हैं, और कुछ नहीं।