रणबीर कपूर ने फ्री में किया है ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम, कहा ‘मेरा नजरिया और सोच लॉन्ग रन है’

निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी रणबीर की फीस पर टिप्पणी की और कहा, "सच्चाई यह है कि फिल्म बहुत सारे व्यक्तिगत बलिदान के कारण बनाई गई है। यह सच है कि रणबीर एक स्टार अभिनेता के रूप में जितना पैसा कमाएंगे, ब्रह्मास्त्र बनाने के लिए उन्होंने कुछ भी नहीं लिया। यह बहुत, बहुत बड़ी बात है।”

Brahmastra

सारांश टाइम्स (एंटरटेनमेंट डेस्क)। लाखों दिलों की धड़कन रणबीर कपूर (ranbirkapoor) ने ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा में अपने प्रदर्शन से लोगों के दिल जीते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों को लंबे समय बाद देखकर दर्शक भी खुश हुए। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ने रिलीज के दिन यानी 9 सितंबर से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया।

इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी हैं। जहां रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र की सफलता का आनंद ले रहे हैं, वहीं वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए एक भी पैसा नहीं लिया।

मैं फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर भी हूं…

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा से बात करते हुए, रणबीर ने कहा, “आपके जो प्रश्न पूछा कि मैंने कुछ चार्ज किया या नहीं किया, वास्तव में मैंने किया। यह मेरे पास जीवन भर के लिए एक इक्विटी है, मैं फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर भी हूं। मैं ज्यादा लॉन्ग टर्म सोच रहा हूं। मैंने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए, लेकिन इस वजह से मुझे इसके तीन पार्ट में लीड रोल में काम करने का मौका मिलेगा। जो कि एक अभिनेता के रूप में मुझे मिलने वाली किसी भी चीज़ से परे है।

निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी रणबीर की फीस पर टिप्पणी की और कहा, “सच्चाई यह है कि फिल्म बहुत सारे व्यक्तिगत बलिदान के कारण बनाई गई है। यह सच है कि रणबीर एक स्टार अभिनेता के रूप में जितना पैसा कमाएंगे, ब्रह्मास्त्र बनाने के लिए उन्होंने कुछ भी नहीं लिया। यह बहुत, बहुत बड़ी बात है।”

आलिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब वह फिल्म में शामिल हुईं, तो यह 2014 की बात है, उनकी केवल कुछ ही रिलीज़ हुई थीं। वह आज जैसी स्टार नहीं थी। इस फिल्म में आलिया के लिए जो राशि तय की गई थी, वह बहुत बड़ी राशि नहीं थी, लेकिन वह छोटी राशि भी, जब तक हमने फिल्म पूरी की, तब तक आलिया ने उतनी ही राशि ली।“