रणवीर सिंह में है रिस्क लेने की बड़ी भूख, यही बात फिल्म को बनाती है यादगार

मुंबई। अभिनेता रणवीर सिंह जोखिम लेने में विश्वास करते हैं। उसके लिए, हाई रिस्क वह है जो किसी फिल्म या चरित्र को यादगार बनाता है। एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा और प्रगति को परिभाषित करते हुए, रणवीर कहते हैं कि “मैंने कुछ बड़े जोखिम उठाए हैं। यदि फिल्म में कोई उच्च जोखिम शामिल नहीं है तो यह मेरे लिए कुछ भी नहीं है। जितना अधिक जोखिम, उतना अधिक भुगतान। मैं परिभाषित नहीं होना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति को एक बॉक्स में रखना, उसे सीमित करने के बराबर है।”

अभिनेता एक ऐसी फिल्मोग्राफी बनाने की दिशा में काम करना स्वीकार करते हैं जिसमें गहराई हो। अभिनेता कहते है कि “मैं अपनी फिल्मोग्राफी को सचेत और अवचेतन रूप से आकार दे रहा हूं। क्योंकि कोई दूसरा रास्ता नहीं है। मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म निर्माता मुझे ऐसी भूमिकाएं देना जारी रखेंगे, जहां मैं वास्तव में कुछ कर सकता हूं।”

उन्होंने यादगार पात्रों के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि मेरे लिए, ऐसे किरदार करना महत्वपूर्ण है जिनकी स्मृति हमेशा के लिए हो और जो मेरी पसंदीदा फिल्म ‘लाइफ इज ब्यूटीफुल’ जैसी लोगों को खुशी दे, जिसे मैं देख सकता हूं।