शो ‘फना-तेरे इश्क में’ मुख्य भूमिका निभाएंगे रीम समीर शेख और जैन इमाम

मुंबई। रीम समीर शेख और जैन इमाम आगामी ‘फना-तेरे इश्क में’ शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह शो एक रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा है। रीम एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाली एक आशावादी लड़की पाखी के चरित्र को चित्रित करेंगी, जबकि दूसरी ओर जैन एक व्यवसायी के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे।

अभिनेताओं ने डेली सोप में अपनी भूमिकाओं के बारे में और यह भी बताया कि कहानी अन्य धारावाहिकों से कैसे अलग है।

पाखी की भूमिका निभाने के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए रीम ने कहा “मैं यह व्यक्त नहीं कर सकता कि मैं पाखी की भूमिका में कितना रोमांचित हूं! वह एक खुशमिजाज लड़की है जो सभी पर आसानी से भरोसा करती है। मैं ईमानदारी से बोलू तो, स्क्रीन पर वापस आने के लिए मैं छोड़ी घबराई हुई हूं क्योंकि मैं दर्शकों की उम्मीदों को बनाए रखना चाहती हूं और उनके लिए मनोरंजन को दोगुना करना चाहती हूं।”

अगस्त्य के रूप में कास्ट किए जाने के बारे में बात करते हुए जैन ने कहा “टेलीविजन पर हमेशा बहुत अच्छा लगता है, एक छोटे से अंतराल के बाद मैं ‘फना-तेरे इश्क में’ के साथ अपनी टेलीविजन यात्रा को फिर से शुरू कर रहा हूं और इससे बेहतर और कुछ नहीं है जो मैं मांग सकता था। यह नए जमाने का रोमांटिक थ्रिलर शो है और अगस्त्य का किरदार दर्शकों को हैरान कर देगा।” ‘फना- तेरे इश्क में’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।