‘सा रे गा मा पा’: शानदार प्रदर्शन के बाद शाहिद कपूर ने प्रतियोगी सचिन से लिया ऑटोग्राफ

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर प्रतियोगी सचिन के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने ‘सा रे गा मा पा’ के मंच पर उनका ऑटोग्राफ लिया। अभिनेता मृणाल ठाकुर के साथ सिंगिंग रियलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अपकमिंग एपिसोड के दौरान सिंगिंग रियलिटी शो में टॉप 12 कंटेस्टेंट एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। हालांकि, प्रतियोगी सचिन के ‘इक कुड़ी’ के गायन को सुनने के बाद, शाहिद ने उन्हें एक ऑटोग्राफ वाली शर्ट भेंट की। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने हाथ पर सचिन का ऑटोग्राफ भी मांगा और कहा, “तुम अब स्टार हो।”

एक अन्य प्रतियोगी लाज ने ‘बेखयाली’ गाया और उनके प्रदर्शन ने भी शाहिद और मृणाल को प्रसन्न किया, उन्होंने लाज को स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

शाहिद ने यह भी उल्लेख किया कि यह अब तक का सबसे अच्छा लाइव अभिनय था। उन्होंने कहा कि आप शानदार हैं। यह सबसे अच्छा प्रदर्शन है जिसे मैंने इस दुनिया में या दुनिया के किसी भी मंच पर कहीं भी देखा है, और यह वास्तव में एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है। मैं आपका प्रदर्शन हमेशा याद रखूंगा लाज, यह शानदार था।

मृणाल ने कहा कि मैं वास्तव में चाहती हूं कि आप अपना पहला गाना जल्द ही लॉन्च करें और उम्मीद है कि मैं इसका हिस्सा बनूंगी।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।