अबू धाबी में आईफा 2022 की मेजबानी करेंगे सलमान खान

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी वीकेंड एंड अवार्डस का 22 वां संस्करण 18 मार्च और 19 मार्च, 2022 को यास द्वीप, अबू धाबी में एतिहाद एरिना में आयोजित किया जाएगा। अवॉर्ड नाइट की मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान करेंगे।

सिनेमाई उत्कृष्टता का जश्न मनाने और उसकी सराहना करने के अलावा, संस्कृति और पर्यटन विभाग – अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी) के सहयोग से आयोजित पुरस्कार भारत की स्वतंत्रता के 75 वें वर्ष और संयुक्त अरब अमीरात के साल भर चलने वाले स्वर्ण जयंती समारोह को भी चिह्न्ति करेंगे। 50 वीं वर्षगांठ, और भारत और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के बीच सांस्कृतिक संबंधों को मजबूत करती है, क्योंकि इसमें दुनिया भर के वैश्विक गणमान्य व्यक्ति, प्रशंसक और फिल्म उत्साही शामिल होंगे।

बहुप्रतीक्षित पुरस्कारों के बारे में बात करते हुए, इवेंट होस्ट सलमान खान ने कहा कि मैंने हमेशा आईफा परिवार का हिस्सा होने और कुछ बेहतरीन स्थलों की यात्रा करने का आनंद लिया है, लेकिन इस साल मैं बहुत खुश हूं कि हम अपने निजी पसंदीदा में से एक, यास द्वीप, अबू धाबी की ओर बढ़ रहे हैं।

सलमान ने कहा कि आईफा हमेशा एक यादगार समय होता है और इस साल यह और भी बड़ा उत्सव होगा क्योंकि हम भारत की आजादी का 75 वां वर्ष और संयुक्त अरब अमीरात की 50 वीं वर्षगांठ-स्वर्ण जयंती समारोह मना रहे हैं।