सामंथा ने तलाक पर दिल खोलकर कहा: मैंने सोचा था कि मैं टूट जाऊंगी और मर जाउंगी

samantha ruth

हैदराबाद। अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने आखिरकार अक्किनेनी नागा चैतन्य से अपने तलाक और अपने मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की। कुछ समय पहले, टॉलीवुड की मशहूर जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा ने अपने तलाक की घोषणा की थी, जिससे उनके प्रशंसकों में निराशा छा गई थी। जब से ‘माजिली’ की अभिनेत्री ने नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की है, तब से वह इस मुद्दे पर चुप हैं।

सामंथा ने कहा कि “उन्हें लगा था कि वह टूट जाएंगी और मर जाएंगी। लेकिन, जैसा कि उन्होंने महसूस किया कि वह अपना जीवन जीने जा रही हैं। सभी मुद्दों के साथ, वह इतनी मजबूत महिला होने के लिए खुद की सराहना करती हैं।”

‘शकुंतलम’ की अभिनेत्री ने कहा, “मैं कभी नहीं जानती थी कि मैं इससे निकल सकती हूं। मुझे खुद पर गर्व है, क्योंकि मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इतनी मजबूत हूं।”

सामंथा ने यह भी उल्लेख किया कि चैतन्य से उनके तलाक ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला, लेकिन उन्होंने बेहतर होने के लिए अपने तरीके आजमाए।

सामंथा जल्द ही दो बहुभाषी परियोजनाओं पर काम करेगी, जिनमें से एक का शीर्षक ‘यशोदा’ है। इसी के साथ सामंथा ने वादा किया है कि वह केवल अपनी मेहनत से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर देगी और कुछ नहीं।