संजय मिश्रा नए साल की पूर्व संध्या पर अपनी 2 डिजिटल फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित

मुंबई। अभिनेता संजय मिश्रा की दो फिल्में ‘वाह जिंदगी’ और ‘टर्टल’ शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। उनका कहना है कि इस साल के अंत में इससे ज्यादा रोमांचक और कुछ नहीं हो सकता। दोनों फिल्में जी-5 पर रिलीज हो रही हैं।

‘वाह जिंदगी’ एक चंचल लड़के की कहानी है, जो अपने अतीत को भुनाने के लिए तैयार है। एक विचित्र और अपरंपरागत प्रेम कहानी होने के अलावा, फिल्म एक गरीब किसान के बेटे की यात्रा है, जो अपने बचपन की प्रेमिका को जीतने के लिए एक उद्यमी बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

‘टर्टल’ राजस्थान के देहलोद गांव के रामकरण चौधरी (बगोड़) की वास्तविक कहानी से प्रेरित है। फिल्म ने विभिन्न फिल्म समारोहों में आलोचकों की प्रशंसा की और 66 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ राजस्थानी फिल्म का पुरस्कार भी प्राप्त किया है।

दोनों फिल्मों में संजय अहम भूमिका निभा रहे हैं।

रिलीज के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “मुझे खुशी है कि मेरी दो विशेष फिल्में ‘टर्टल’ और ‘वाह जिंदगी’ का प्रीमियर जी 5 पर होगा। पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और इसे दर्शकों के लिए नए साल की पूर्व संध्या से बेहतर समय पर रिलीज नहीं किया जा सकता था। मुझे उम्मीद है कि लोग इन फिल्मों को पसंद करेंगे।”