शकुन बत्रा की अगली फिल्म 25 जनवरी को डिजिटल रूप से होगी रिलीज

मुंबई। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत स्टारर फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म का टाइटल ‘गहराइयां’ रखा गया है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे अभिनीत यह फिल्म 25 जनवरी को डिजिटल रूप से रिलीज होगी। सुपरहिट ‘कपूर एंड संस’ के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापस आई बत्रा ने कहा कि मेरे लिए ‘गहराइयां’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों की यात्रा है, यह एक आईना है। आधुनिक वयस्क संबंधों में, हम भावनाओं के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और कैसे प्रत्येक कदम, प्रत्येक निर्णय हम अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं।

अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली ‘गहराइयां’ में धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है जो जटिल आधुनिक रिश्तों की गहराई में गोता लगाती है।

निर्माता करण जौहर ने कहा कि ‘गहराइयां’ आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार अवलोकन है, और शकुन ने मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को चित्रित करने का अभूतपूर्व काम किया है।

अमेजॅन प्राइम वीडियो के कंटेंट लाइसेंसिंग के प्रमुख मनीष मेंघानी ने कहा कि यह वास्तव में एक विशेष कहानी है, जिसे शकुन बत्रा द्वारा उत्कृष्ट रूप से बुना गया है, जो एक बार फिर जटिल मानवीय भावनाओं को चित्रित करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन करती है।