ताहिर राज भसीन: क्रिकेट मेरे करियर के लिए लकी चार्म रहा

tahir raj

मुंबई। कबीर खान निर्देशित फिल्म ’83’ की रिलीज के लिए तैयार ताहिर राज भसीन ने बताया कि क्रिकेट उनके करियर के लिए लकी चार्म रहा है। ताहिर ने फिल्म में महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है। इसमें रणवीर सिंह भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

अभिनेता ने कहा, “’83’ स्क्रीन पर भारत के लिए एक सलामी बल्लेबाज की कहानी है। मैंने ‘काई पो चे’ में जो पहली भूमिका निभाई वो सिर्फ 5 मिनट की थी। उसमें मैंने अली (बड़े) का किरदार निभाया, जो क्रिकेट खेलना सीखता है।”

उन्होंने आगे कहा, “’83’ में मैंने विनम्रता से पर्दे पर सुनील गावस्कर बनने की कोशिश की है। मुझे यह भूमिका निभाने में बहुत मजा आया। संयोग से, क्रिकेट मेरे करियर अहम रहा है।”

ताहिर न आगे कहा, “मुझे अपनी बॉलीवुड की यात्रा पर बहुत गर्व है। जब आप फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं या आपका कोई गॉडफादर नहीं है, तो आपके करियर का ग्राफ आपके हाथ में होता है। आप अपनी जिंदगी का रास्ता खुद चुनते हैं”

अभिनेता को चुनौतियों से प्यार है। उन्होंने कहा, “मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि मैं चुनौतियों से नहीं डरता। यह सब ‘काई पो चे’ से शुरू हुआ और अब मैं ’83’ जैसी शानदार फिल्म का हिस्सा हूं। मैं कभी एकांत में बेठकर अपने द्वारा निभाए गए किरदारों की सरहाना करता हूं।”

ताहिर ’83’ के अलावा, तापसी पन्नू के साथ ‘लूप लपेटा’ में और ‘ये काली काली आंखें’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह श्वेता त्रिपाठी के साथ नजर आएंगे। ’83’ 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।